Advertisement
trendingPhotos1874133
photoDetails1hindi

2 अक्‍टूबर से ये लोग जिएंगे राजा जैसी जिंदगी, शुक्र देंगे बेशुमार धन-दौलत, कामयाबी

Shukra Gochar 2023 in Singh: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 2 अक्‍टूबर 2023 को धन, विलासिता, वैभव, ऐश्‍वर्य के कारक शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करके सिंह राशि में प्रवेश कर रहे हैं. शुक्र की स्थिति में यह बड़ा बदलाव है. 

सूर्य की राशि में शुक्र का प्रवेश

1/5
सूर्य की राशि में शुक्र का प्रवेश

आमतौर पर शुक्र ग्रह 23 दिनों में राशि परिवर्तन करते हैं. इस समय शुक्र कन्‍या राशि में हैं और आने वाले 2 अक्‍टूबर को सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश करेंगे. अक्‍टूबर 2023 की शुरुआत में ही शुक्र का ग्रह गोचर बहुत अहम रहने वाला है. 

चमकेगी 3 राशि वालों की किस्‍मत

2/5
चमकेगी 3 राशि वालों की किस्‍मत

सभी 12 राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. वहीं 3 राशि वालों के जीवन में तो शुक्र गोचर अपार धन, ऐश्‍वर्य दे सकता है. इन लोगों की आर्थिक स्थिति बहुत बेहतर हो सकती है. आइए जानते हैं किन लोगों के लिए अक्‍टूबर महीना शुभ रहने वाला है. 

वृषभ राशि

3/5
वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए शुक्र गोचर शुभ है. ये लोग नई संपत्ति, गाड़ी खरीद सकते हैं. जीवन में धन, वैभव बढ़ेगा. कोई कमी नहीं रहेगी. अचानक मिला पैसा आपका बैंक बैलेंस बढ़ाएगा. 

सिंह राशि

4/5
सिंह राशि

शुक्र गोचर करके सिंह राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इन जातकों को खूब लाभ देंगे. इन जातकों को करियर में तरक्की मिल सकती है. अटके हुए काम पूरे होंगे. सिंगल जातकों का विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकता है. 

तुला राशि

5/5
तुला राशि

तुला राशि के स्वामी शुक्र ग्रह हैं और शुक्र गोचर तुला राशि वालों को शुभ परिणाम देगा. इन लोगों की आय के साधन बढ़ेंगे. नौकरी में तरक्‍की मिलेगी. व्‍यापार में मुनाफा बढ़ेगा. आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़