Advertisement
trendingPhotos2218616
photoDetails1hindi

Varun Dhawan Birthday: कभी लॉन्च करने से पिता ने किया था मना, फिर चॉकलेटी ब्वॉय से ऐसे बने एक्शन हीरो

Varun Dhawan Birthday: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज यानी 24 अप्रैल को अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं. वरुण धवन की आज बॉलीवुड के हिट एक्टर्स में होती है, लेकिन क्या आप जानते हैं सुपरहिट डायरेक्टर और फिल्ममेकर के बेटे होने के बावजूद वरुण ने फिल्मी दुनिया में अपने दम पर पहचान बनाई है. आइए, वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं एक्टर के बारे में कुछ Unknown बातें...

वरुण धवन

1/5
वरुण धवन

वरुण धवन ने मुंबई के नामी स्कूल से पढ़ाई करने के बाद कॉलेज की पढ़ाई इंग्लैंड से की है. जहां नॉर्टिघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनजेमेंट पढ़ने के बाद वरुण धवन ने एक नाइटक्लब में भी काम किया है. 

वरुण धवन की एजुकेशन

2/5
वरुण धवन की एजुकेशन

वरुण धवन ने इंग्लैंड से लौटने के बाद फिल्मी दुनिया में बतौर असिस्टेंट कदम रखा था. बड़े पर्दे पर भले वरुण धवन साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आए थे. लेकिन वरुण धवन ने बॉलीवुड में कदम फिल्म माई नेम इज खान से रखा था. माई नेम इज खान में वरुण धवन ने करण जौहर को असिस्ट किया था.

वरुण धवन के पिता

3/5
वरुण धवन के पिता

वरुण धवन के पिता डेविड धवन बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर और फिल्ममेकर हैं. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो जब वरुण धवन फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले थे, तो एक्टर के पिता ने उन्हें अपने होम प्रोडक्शन से लॉन्च करने के लिए मना कर दिया था. जिसके बाद वरुण ने करण की फिल्म से डेब्यू किया.

पहली फिल्म

4/5
पहली फिल्म

फिर वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने एक्टिंग करियर को शुरू किया. इस फिल्म से वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बतौर एक्टर अपना करियर शुरू किया था. 

नई फिल्म

5/5
नई फिल्म

वरुण धवन ने स्टू़डेंट ऑफ द ईयर के बाद दिलवाले, मैं तेरा हीरो, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जुड़वा 2, कलंक, कुली नं 1, भेड़िया, बवाल जैसी कई कॉमेडी-रोमांटिक-ड्रामा फिल्मों में काम किया. वहीं एक्टर अब एटली की फिल्म बेबी जॉन में एक्शन करते नजर आने वाले हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़