Advertisement
trendingPhotos2099192
photoDetails1hindi

Propose Day 2024: पहली बार नहीं, दूसरी बार भी कर बैठेंगी आपसे प्यार, इन जगहों पर करें मोहब्बत का इजहार

दिल्ली रोमांस और प्यार का शहर है. यहाँ कई खूबसूरत जगहें हैं जहाँ आप अपने दिल का बात कह सकते हैं. अगर आर थोड़ा कंफ्यूज हैं कि गर्लफ्रेंड को कैसे और कहां प्रपोज करें. तो हमारा ये आर्टिकल जरूर पढ़ें. आज हम आपकी इस समस्या को हल करने वाले हैं. आज हम कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने वाले हैं, जो बहुत ही शानदार और रोमांटिक हैं. 

लोधी गार्डन

1/5
लोधी गार्डन

यह दिल्ली का एक बहुत ही खूबसूरत पार्क है. गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए ये जगह परफेक्ट है. नेचर के बीच किसी को  प्रपोज करना कितना रोमांटिक लगता है. आप लोधी गार्डन में टहल सकते हैं, और प्राचीन मकबरों और स्मारकों को देख सकते हैं.

इंडिया गेट

2/5
इंडिया गेट

कई लोग इंडिया गेट घूमने जाते हैं, क्योंकि बहुत ही खूबसूरत जगह है. यहां आप पार्क में घूमते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर सकते हैं. साथ ही आप इंडिया गेट के आसपास के बगीचे में टहल सकते हैं, या स्मारक के पास बैठकर अपने पार्टनर के साथ शांत समय बिता सकते हैं.

कुतुब मीनार

3/5
कुतुब मीनार

यह दुनिया की सबसे ऊंची ईंट की मीनार है. यहाँ आप अपनी गर्लफ्रेंड को मीनार के सबसे ऊपर से दिल्ली का शानदार नज़ारा दिखा सकते हैं और फिर प्रपोज कर सकते हैं. इतने रोमांटिक माहौल में वह आपको न नहीं कह पाएगी. इसके बाद आप आसपास के बगीचों में भी टहल सकते हैं.

हुमायूं का मकबरा

4/5
हुमायूं का मकबरा

अगर आपकी गर्लफ्रेंड को नेचर में रहना और सुंदर फोटोज लेना पसंद है तो उन्हें हुमायूं का मकबरा लेकर जाएं. यह जगर इतनी सुंदर है कि यहां ज्यादातर कपल ही दिखेंगे. हुमायूं का मकबरा अपनी शानदार वास्तुकला और शांत वातावरण के लिए जाना जाता है. आप मकबरे के अंदर और बाहर घूम सकते हैं, और इसकी खूबसूरती का आनंद ले सकते हैं.

चंपा गली

5/5
चंपा गली

यूथ की पहली पसंद है दिल्ली की चंपा गली, जहां आपको टेस्टी खाना भी मिलेगी और ऐस्थेटिक फॉटो लेने का मौका भी. यहां कई सारे सुंदर व्यू वाले केफे भी हैं, जहां आप अपनी पार्टनर को डेट पर ले जा सकते हैं. आगर आप आपनी किसी फ्रेंड को प्रपोज करने का सोच रहे हैं, तो यह जगह परफेक्ट है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़