Advertisement
trendingPhotos1870250
photoDetails1hindi

Bigg Boss में आने के बाद भी नहीं चमकी किस्मत, सालों से बेरोजगार हैं ये सेलेब्स

Bigg Boss Ex Contestants: बिग बॉस के अब तक 16 सीजन आ चुके हैं और इन 16 सीजन में आए कई कंटेस्टेंट की किस्मत जबरदस्त चमकी. लेकिन कुछ सेलेब्स से भी रहे जिन्हें शो में आने के बाद भी करियर के लिहाज से वो फायदा नहीं मिला जो मिलना चाहिए था.

कोएना को नहीं मिला शो में आने के बाद भी काम

1/6
कोएना को नहीं मिला शो में आने के बाद भी काम

Koena Mitra: कोएना मित्रा जब बॉलीवुड से गायब हुईं तो करियर को दूसरा मौका देने के लिए वो बिग बॉस में आई थीं. लेकिन यहां आने के बाद भी बात नहीं बन पाई. कोएना शो से निकलने के बाद कहां गायब है कोई नहीं जानता ना ही वो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ ही हैं.

 

कविता कौशिक भी हैं टीवी से दूर

2/6
कविता कौशिक भी हैं टीवी से दूर

Kavita Kaushik: कविता कौशिक ने ने भी बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था और ये उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. यही वजह है कि कविता कभी बिग बॉस का नाम भी नहीं लेतीं. हालांकि बिग बॉस स निकलने के बाद भी उनके करियर ने कोई खास रफ्तार नहीं पकड़ी.

सृष्टि रोड़े को भी नहीं मिल रहा काम

3/6
सृष्टि रोड़े को भी नहीं मिल रहा काम

Srishty Rode: बिग बॉस 12 में दिखीं सृष्टि रोडे को शो में आने का खास फायदा नहीं मिला. उन्हें उम्मीद थी कि इसके बाद उनका करियर तगड़ी उड़ान भरेगा लकिन हुआ इससे उलट ही. बिग बॉस के बाद वो छोटे-मोटे प्रोजेक्ट्स में ही दिखीं. तो वहीं कुछ समय पहले वो द कपिल शर्मा शो में भी दिखी थीं.

उमर रियाज को भी नहीं मिला फेम

4/6
उमर रियाज को भी नहीं मिला फेम

Umar Riaz: बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के हिट होने के बाद उनके भाई उमर बिग बॉस 14 में दिखे थे लेकिन उन्हें इसका कोई फायदा नहीं मिला. शो से निकलने के बाद वो कहां गायब हैं ये वो ही जानते हैं.

 

बिग बॉस में आकर अरहान को हुआ नुकसान

5/6
बिग बॉस में आकर अरहान को हुआ नुकसान

Arhaan Khan: अरहान खान बिग बॉस 13 में दिखे थे लेकिन शो से उन्हें फायदा कम और नुकसान ज्यादा हुआ. उनकी इमेज को ऐसा नुकसान पहुंचा कि शो के बाद से वो कभी नहीं दिखे हैं. वो आजकल कहां हैं और क्या कर रहे हैं वो कोई नहीं जानता.

6/6

Akashdeep Saigal: बिग बॉस 5 में आकाशदीप सहगल ने हिस्सा लिया था लिहाजा उन्हें कई साल हो चुक हैं लेकिन शो से निकलने के बाद उनका करियर कुछ जमा नहीं. कहा जाता है कि शो में उन्होंने सलमान खान से पंगा ले लिया था लिहाजा इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़