Advertisement
trendingPhotos2374341
photoDetails1hindi

कैसा है ननदों और सास के साथ टीना अंबानी का रिश्ता? अनिल अंबानी की मां हैं 'घर की बिग बॉस' तो पिता धीरूभाई अंबानी गुरू

Tina Ambani Relationship With Saas Nanad: अंबानी परिवार का बिजनेस ही नहीं बल्कि इनके रिश्ते भी काफी मजबूत है. हर सदस्य अपने बंधन की ताकत को जानता है. चलिए आज की कड़ी में आपको टीना अंबानी के सास, ससुर और ननदों के साथ रिश्ते के बारे में बताते हैं. मलूम हो,अनिल अंबानी और मुकेश अंबानी की दो बहनें हैं.

कैसा है टीना अंबानी का सास-ससुर-ननदों से रिश्ता

1/5
कैसा है टीना अंबानी का सास-ससुर-ननदों से रिश्ता

अंबानी परिवार. सबसे तगड़ा खानदान. अरबों की संपत्ति. परिवार का हर शख्स है कमाल. जी हां, अंबानी परिवार के लड़के ही नहीं बहूएं भी कमाल हैं. वह भी अपने अपने क्षेत्र में बढ़िया काम कर रही हैं और परिवार को बुलंदियों पर ले जा रही हैं. चलिए आज इस कड़ी में टीना अंबानी के रिश्तों के बारे में बताते हैं. वह टीना अंबानी जो एक वक्त पर बॉलीवुड पर राज करती थीं. चलिए बताते हैं टीना अंबानी के सासु मां कोकिलाबेन, ससुर धीरूभाई अंबानी और ननदों के साथ कैसा रिश्ता है.

अंबानी खानदान के धीरूभाई अंबानी

2/5
अंबानी खानदान के धीरूभाई अंबानी

सबसे पहले बात करते हैं अंबानी खानदान के धीरूभाई अंबानी की. जिन्होंने कभी 300 रुपये की सैलरी पर काम किया था और फिर अपने दम पर अरबों का बिजनेस खड़ा कर इतिहास रच दिया. धीरूभाई अंबानी के दो बेटे और दो बेटियां हुईं. मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी. अनिल ने शादी की बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम से जो शादी के बाद टीना अंबानी बन गईं और बॉलीवुड को छोड़ दिया.

 

ससुर को क्या कहती हैं टीना अंबानी

3/5
ससुर को क्या कहती हैं टीना अंबानी

धीरूभाई अंबानी को टीना अंबानी अपने पिता के रूप में मानती हैं. सिर्फ पापा ही नहीं वह उन्हें अपना टीचर भी कहती हैं. धीरूभाई अंबानी की जयंती पर उन्होंने एक पोस्ट किया था. जिसके बाद साफ होता है कि दोनों का रिश्ता कितना अनमोल है. घर की छोटी बहू टीना ने ससुर के लिए कहा था कि वह न सिर्फ पिता बल्कि शिक्षक भी हैं. जिन्होंने परिवार के साथ साथ लोगों को बहुत कुछ सिखाया है. वह हमेशा सबका मार्गदर्शन करते थे. सबको आश्वस्त रहना सिखाया तो बहुत ही स्पष्ट रहा करते थे.

टीना अंबानी का सास कोकिलाबेन अंबानी से कैसा रिश्ता है

4/5
टीना अंबानी का सास कोकिलाबेन अंबानी से कैसा रिश्ता है

कोकिलाबेन अंबानी पूरे परिवार की बिग बॉस हैं. जो अब 90 साल की हो गई हैं. उनकी दो बहूएं हैं नीता अंबानी और टीना अंबानी. दोनों के साथ ही उनका बेटियों की तरह रिश्ता है. टीना अंबानी हर साल सासु मां के जन्मदिन पर अपना प्यार साझा करती हैं. वह उन्हें मम्मी बुलाती हैं. टीना सासु मां के लिए कहती हैं कि वह 33 सालों से उनके लिए एक समान रही हैं. हमेशा उन्होंने बहूओं को खूब प्यार दिया है. उनका दोनों हाथों से स्वागत किया है. इतना ही नहीं, टीना अंबानी सासु मां को घर की महालक्ष्मी बताती हैं. वह कहती हैं कि उन्होंने हमेशा उन्हें बहुत सिखाया है. वह उनकी लाइफ में चट्टान की तरह खड़ी रही हैं.

 

ननदों का भाभी टीना अंबानी संग रिश्ता

5/5
ननदों का भाभी टीना अंबानी संग रिश्ता

अब आते हैं मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की बहनों पर. अंबानी खानदान में दो बेटियां हैं नीना कोठारी और दीप्ति सलगांवकर. दोनों की शादी हो चुकी है और उनकी अब अपनी अपनी फैमिली है. दोनों के साथ टीना अंबानी का बिल्कुल बहनों के जैसा रिश्ता है. किसी का बर्थडे हो या एनिवर्सिरी, हर बार टीना अंबानी ननदों के लिए पोस्ट करती हैं. प्यार लुटाती हैं. ये पोस्ट बयां करते हैं कि टीना अंबानी का ननदों के साथ गहरा रिश्ता है. रक्षाबंधन की बात हो तो दोनों बहने साथ में अनिल अंबानी को राखी बांधती हैं और वह भी टीना भाभी को काफी खास मानती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़