Advertisement
photoDetails1hindi

Team India का ये स्टार खिलाड़ी जल्द करेगा संन्यास का ऐलान? अचानक दूध में से मक्खी की तरह किया गया बाहर

Team India Cricketer: टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी 32 साल की उम्र में ही संन्यास का ऐलान करने के लिए मजबूर हो चुका है. सेलेक्टर्स लगातार इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर रहे हैं और टीम इंडिया में मौका ही नहीं दे रहे हैं. भारत का ये क्रिकेटर टी20 फॉर्मेट का माहिर और खतरनाक खिलाड़ी माना जाता है, लेकिन उसे अब टीम इंडिया में खेलने के लायक नहीं माना जा रहा है.

1/5

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने जिस तरह इस खिलाड़ी को टीम इंडिया से ड्रॉप किया है, वह बहुत हैरान करने वाला है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की सेलेक्शन कमिटी ने अचानक ही तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को टीम इंडिया से बाहर कर दिया, जिसके बाद अब इस खिलाड़ी की दोबारा वापसी नामुमकिन नजर आ रही है.

2/5

टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर संन्यास लेने के लिए मजबूर हो सकता है, क्योंकि लंबे समय से उसे BCCI और सेलेक्टर्स पूछ ही नहीं रहे हैं. टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर अब खत्म माना जा रहा है. तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच श्रीलंका के खिलाफ जनवरी 2023 में खेला था. इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के बाद हर्षल पटेल को सेलेक्टर्स ने मौका ही नहीं दिया है. 

3/5

हर्षल पटेल ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया में मौका पाया था, लेकिन सिर्फ 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद ही इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन की दुनिया के सामने पोल खुलकर रह गई. हर्षल पटेल भारत के लिए 25 टी20 इंटरनेशनल मैचों में केवल 29 विकेट ही हासिल कर पाए हैं.

4/5

हर्षल पटेल ने अपने पिछले 12 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 5 बार 40 से ज्यादा रन लुटाए थे. हर्षल पटेल मैच दर मैच टीम इंडिया के लिए विलेन बनते जा रहे थे. महंगी और खराब गेंदबाजी की वजह से इस क्रिकेटर को सेलेक्टर्स ने ड्रॉप करने में ही भलाई समझी.

5/5

टीम इंडिया के पास अब मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और अर्शदीप सिंह जैसे तेज गेंदबाजों का अच्छा पूल है. ऐसे में अब 32 साल के हर्षल पटेल की एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी मुमकिन नहीं होगी. हर्षल पटेल ने अपने आखिरी 8 टी20 इंटरनेशनल मैचों में सिर्फ 6 विकेट्स ही झटके थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़