Advertisement
trendingPhotos2099652
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: एक रंग का चला जादू...व्हाइट ड्रेस में बी-टाउन की हसीनाओं का स्टाइल बेकाबू; देखें किसने 'फैशन गेम' में मारी बाजी?

Celebs Spotted: बॉलीवुड सितारों की पार्टी में ग्लैमर भरपूर देखने को मिलता है. बीती शाम भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब बी-टाउन की हसीनाएं पार्टी करने निकलीं. व्हाइट थीम की पार्टी में कई एक्ट्रेसेस ने अपने फैशन का जलवा दिखाया. किसी ने मिनी ड्रेस तो किसी ने स्टाइलिश स्कर्ट में अपना स्टाइल स्टेटमेंट प्रूव किया. आइए, यहां देखते हैं किस हसीना ने अपने लुक से फैशन गेम में बाजी मारी...

1/10

मंदिरा बेदी का स्टाइलिश अवतार नेटीजन्स को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. मंदिरा व्हाइट कलर के सिजलिंग टॉप के साथ ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट में फैशन का जलवा दिखाती नजर आईं. मंदिरा बेदी ने अपना लुक बेहद ही सटल मेकअप के साथ पूरा किया था. 

2/10

तारा सुतारिया ने अपने स्टाइल और अंदाज से पार्टी की लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस ने क्रॉप व्हाइट टॉप के साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट कैरी की थी. तारा ने हाई हील्स के साथ अफना लुक पूरा किया था.

3/10

एक्ट्रेस नेहा शर्मा और आयशा शर्मा ने भी व्हाइट कलर के आउटफिट्स में खूब स्टाइल दिखाया. नेहा शर्मा मिनी ड्रेस में तो आयशा ने अपना लुक लॉन्ग व्हाइट ड्रेस के साथ पूरा किया था. नेहा और आयशा दोनों ने ही सटल मेकअप के साथ अपना लुक कंपलीट किया था. 

4/10

श्रिया सरन ने भी अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.  व्हाइट कलर की शर्ट के साथ एक्ट्रेस गोल्डन स्कर्ट पहने खूब स्टाइल दिखाती नजर आईं. 

5/10

पूजा हेगड़े ने ग्रे कलर की मिनी ड्रेस में अपना स्टाइल स्टेटमेंट प्रूव किया. पूजा हेगड़े का ये लुक केवल कूल ही नहीं बल्कि काफी कंफर्टेबल भी है. 

6/10

आश्रम वेब सीरीज फेम त्रिधा चौधरी ने एक बार फिर अपने फैशन सेंस का जलवा दिखाया है. एक्ट्रेस लॉन्ग व्हाइच फ्रिल वाली ड्रेस पहन पार्टी में पहुंची थीं. त्रिधा के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

7/10

बिग बॉस 17 फेम आयशा खान ने भी अपना ग्लैमरस अंदाज भरपूर दिखाया. आयशा शर्मा व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने नजर आईं. आयशा शर्मा ने हैवी मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

8/10

एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी ने भी अपने स्टाइल से लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जॉर्जिया सिजलिंग आउटफिट में बी-टाउन पार्टी के लिए पहुंची थीं. 

9/10

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी बी-टाउन की पार्टी का हिस्सा बने थे. अर्पिता खान और आयुष शर्मा की नई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

10/10

सुजैन खान भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी में पहुंची थीं. सुजैन ने व्हाइट कलर के कटस्लीव टॉप के साथ गोल्डन स्कर्ट कैरी की थी. सुजैन ने सटल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़