Advertisement
photoDetails1hindi

Tara Sutaria की फिल्म स्क्रिनिंग में लगा सितारों का मेला, बादशाह-ओरी के साथ प्रेम चोपड़ा की भी दिखी झलक

Apurva Film Screening: बीती शाम तारा सुतारिया की फिल्म अपूर्व की फिल्म स्क्रिनिंग थी. जहां तारा सुतारिया ग्लैमरस अंदाज में सितारों से सजी ड्रेस पहने नजर आईं. तारा सुतारिया के साथ लाइमलाइट शेयर करने अपूर्व की फिल्म स्क्रीनिंग में कई सितारे पहुंचे थे. 

1/8

तारा सुतारिया अपनी फिल्म अपूर्व की स्क्रिनिंग के लिए ट्रांसपेरेंट स्टाइल वाली सीक्वेन ड्रेस पहन पहुंची थीं. शिमरी मेकअप में तारा सुतारिया बॉर्बी डॉल से कम नहीं लग रही थीं. तारा सुतारिया ने अपने लुक्स के साथ-साथ स्माइल से भी खूब लाइमलाइट बटोरी.

2/8

फिल्म अपूर्व के एक्टर धैर्य कारवा ने भी अपने स्टाइल से खूब लाइमलाइट बटोरी. धैर्य कारवा अपनी फिल्म की स्क्रिनिंग के लिए ब्लैक पैंट के साथ मैचिंग शर्ट और ग्रे कलर का ब्लेजर पहन कर पहुंचे थे. एक्टर की एक झलक ने ही खूब तारीफें बटोरने का काम किया है. 

3/8

फेमस सिंगर और रैपर बादशाह भी तारा सुतारिया की फिल्म अपूर्व की स्क्रिनिंग के लिए पहुंचे थे. डेटिंग रूमर्स को क्लैरिफाई करने के बाद बादशाह ब्लैक कलर की स्टाइलिश शर्ट पहन और आंखों पर चश्मा लगाकर फिल्म स्क्रिनिंग पर पहुंचे थे. 

4/8

पाताललोक फेम एक्टर अभिषेक बनर्जी भी तारा सुतारिया की फिल्म स्क्रिनिंग के लिए पहुंचे थे. एक्टर ब्लैक शर्ट के साथ ब्राउन पैंट में स्टाइलिश दिखाए दिए. अभिषेक बनर्जी का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

5/8

जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार भी अपनी पत्नी के साथ अपूर्व की स्क्रिनिंग में पहुंचे थे. एटली कुमार ऑल ब्लैक लुक में वाइफ के साथ ट्विनिंग कर पैपराजी के सामने जमकर पोज करते दिखाई दिए.

6/8

सभी सेलेब्स के क्लोज फ्रेंड ओरी भी अपूर्व की स्क्रिनिंग के लिए पहुंचे थे. ओरी फिल्म स्क्रिनिंग के लिए ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहने पहुंचे थे, जिसपर डेंजर का साइन बना था. साथ ही ओरी ने रिप्ड जींस कैरी की थी.  

7/8

तारा सुतारिया की फिल्म स्क्रिनिंग के लिए एक्टर अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे. बढ़ी हुई दाढ़ी केसाथ एक्टर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक  ही पैंट पहुंचे थे. 

8/8

दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा भी तारा सुतारिया की फिल्म देखने पहुंचे थे. प्रेम चोपड़ा को एक बार फिर से ऑल ब्लैक लुक में देख फैंस के चेहरों पर चमक आ गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़