Advertisement
trendingPhotos2352030
photoDetails1hindi

हाथ में गुलाब, चेहरे पर रुबाब...रेड ड्रेस में तमन्ना का कातिलाना लुक देख हिल जाएंगे आप; एक से बढ़कर एक दिए पोज

Tamannaah Bhatia Gorgeous Photos: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाली तमन्ना भाटिया इन दिनों श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' में अपने गाने को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद दिलकश फोटोज शेयर की हैं, जिनमें आप एक्ट्रेस के लुक से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. चलिए नजर डालते हैं तमन्ना के इस स्टनिंग लुक पर.

तमन्ना भाटिया

1/6
तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया जल्द ही श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस अपने शानदार लुक से फैंस को अपना दीवाना बना रही है. फोटोज में एक्ट्रेस का एकदम कातिलाना लुक देखने को मिल रहा है, जिस पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं और कमेंट्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

हाथ में गुलाब

2/6
हाथ में गुलाब

शेयर की गई फोटोज में से एक ये भी है, जिसमें एक्ट्रेस रेड ड्रेस और खुले बालों में हाथ में गुलाब का फूल लिए पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. फैंस उनकी इन कातिलाना अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं. फोटो में एक्ट्रेस 80 के दशक की हॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आ रही हैं. ऐसी ही बेहद सी फोटो तमन्ना ने शेयर की हैं, जिसपर काफी सारे लाइक्स भी आ चुके हैं.

रेड ड्रेस में तमन्ना का किलर लुक

3/6
रेड ड्रेस में तमन्ना का किलर लुक

लेटेस्ट फोटोशूट में तमन्ना एक चटक लाल रंग के आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं. उन्होंने एक शानदार स्ट्रैपलेस कोर्सेट-स्टाइल टॉप पहना है, जो फ्लावर्स और कुछ झिलमिलाती डिटेल्स से सजा नजर आ रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने टॉप को मैचिंग रेड ड्रेप्ड स्कर्ट के साथ पेयर किया गया है, जिसमें एक जैसे फ्लोरल मोटिफ और एक बेजल वाला कमरबंद लगा है. उन्होंने अपने लुक को एक शानदार कढ़ाई वाले शॉल के साथ कंप्लीट किया है, जो उनकी बाहों के चारों ओर खूबसूरती से लिपटा हुआ है.

तमन्ना का शानदार लुक

4/6
तमन्ना का शानदार लुक

वहीं, अगर तमन्ना के मेकअप की बात करें तो तो उन्होंने काफी बोल्ड मेकअप कैरी कर रखा है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लाल चटक लिपस्टिक कैरी कर रखी है, जो उनके आउटफिट से मैच करती है और उनके बाल खुले कर्ल में नजर आ रहे हैं, जो उनके लुक को और ज्यादा दिलकश स्टनिंग बना रहे हैं. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने साथ में एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, जो काफी वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है. 

तमन्ना का कैप्शन

5/6
तमन्ना का कैप्शन
तमन्ना भाटिया ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खरीदी नहीं जा सकती, हसीनों की इजाजत... आज की रात #Stree2'. तमन्ना की इन तस्वीरों पर अब तक 606,152 लाइक्स और काफी संख्या में कमेंट्स भी आ चुके हैं. जहां फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. तमन्ना ने अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' के गाने 'आज की रात' के लॉन्च पर रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. जिसके काफी सारे फोटो-वीडियो वायरल हुए थे. 

तमन्ना की पर्सनल लाइफ

6/6
तमन्ना की पर्सनल लाइफ

तमन्ना भाटिया इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में नजर आ रहे एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों अक्सर ही किसी न किसी इवेंट या फंक्शन में साथ ही पोज देते नजर आते हैं. हालांकि, दोनों इस बारे में खुलकर बात नहीं करते, लेकिन दोनों की बातों को समझ जाते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़