Advertisement
trendingPhotos2315786
photoDetails1hindi

जज्बातों पर काबू नहीं रख पाए बुमराह, सरेआम वाइफ को लगाया गले; जानिए कौन हैं एंकर संजना गणेशन

स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन बेहद खूबसूरत हैं. इंस्टाग्राम पर संजना गणेशन के फॉलोवर्स की संख्या 1.2 मिलियन है. क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन काफी फेमस हैं. संजना गणेशन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. संजना स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई दिखती हैं.

संजना गणेशन की काफी चर्चा

1/5
संजना गणेशन की काफी चर्चा

टीम इंडिया के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह दुनिया के टॉप क्रिकेटर्स की लिस्ट में शुमार हैं. जितने पॉपुलर बुमराह हैं, उनकी वाइफ संजना गणेशन भी उतनी ही हिट हैं. सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन की काफी चर्चा होती रहती है. जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अपनी पत्नी संजना गणेशन को सरेआम गले से लगा लिया था. 

बुमराह ने वाइफ को लगाया गले

2/5
बुमराह ने वाइफ को लगाया गले

टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद इंटरव्यू में जसप्रीत बुमराह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए. जब उनकी पत्नी संजना गणेशन उनका इंटरव्यू ले रही थीं तो जसप्रीत बुमराह ने उन्हें सरेआम सभी के सामने गले से लगा लिया. बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन टीवी एंकर और प्रेजेंटर हैं. संजना गणेशन टी20 वर्ल्ड कप 2024 को कवर करने के लिए अमेरिका और वेस्टइंडीज में मौजूद रहीं.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन

3/5
टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन

जसप्रीत बुमराह ने भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जिताने में बड़ा रोल निभाया है. जसप्रीत बुमराह ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 8 मैचों में 8.27 की कंजूस बॉलिंग औसत से 15 विकेट्स झटके थे. जसप्रीत बुमराह को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' का अवॉर्ड मिला था.

बेहद खूबसूरत हैं संजना गणेशन

4/5
बेहद खूबसूरत हैं संजना गणेशन

स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन बेहद खूबसूरत हैं. इंस्टाग्राम पर संजना गणेशन के फॉलोवर्स की संख्या 1.2 मिलियन है. क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन काफी फेमस हैं. संजना गणेशन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. संजना स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई दिखती हैं.  33 साल की संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर हैं. संजना गणेशन कई वर्ल्ड कप टूर्नामेंट्स को कवर कर चुकी हैं. आईपीएल में भी संजना गणेशन काफी सक्रिय रहती हैं.

पुणे से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की

5/5
पुणे से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की

संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है. साल 2014 में संजना गणेशन ने मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई थी, जहां पर उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था. संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है. वह ज्यादातर योगा और जिम में अपना समय बिताती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़