Advertisement
trendingPhotos2091501
photoDetails1hindi

क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर दिखती हो...48 साल की सुष्मिता सेन के आगे बाकी सब हैं पानी-पानी

Sushmita Sen Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जब भी नजर आती हैं, उनका नया और जबरदस्त अंदाज ही देखने को मिलता है. जिसे देखने के बाद फैंस का दिल भी बाग बाग हो जाता है. एक बार फिर 48 साल की सुष्मिता सेन का कुछ ऐसा ही अवतार देखने को मिला है. चलिए दिखाते हैं आपको एक्ट्रेस की लेटेस्ट और खूबसूरत तस्वीरें.

48 साल की उम्र में भी कमाल

1/6
 48 साल की उम्र में भी कमाल

सुष्मिता सेन जितनी फिट और खूबसूरत हैं, उनके आगे तो लाजमी है कि सब फेल हैं. 48 साल की उम्र में भी वह जबरदस्त दिखती हैं. उनकी इस खूबसूरती को उनकी प्यारी सी स्लाइल और बढ़ा देती हैं.

सुष्मिता सेन का नया और दिलकश अंदाज

2/6
सुष्मिता सेन का नया और दिलकश अंदाज

एक बार फिर सुष्मिता सेन का नया और दिलकश अंदाज देखने को मिला है. जहां वह प्यारी सी स्माइल देते हुए दिख रही हैं. दरअसल शुक्रवार को पपाराजी ने सुष्मिता सेन को स्पॉट किया. जहां वह ब्लू आउटफिट में नजर आईं.

पर्सनैलिटी और दमदार अंदाज

3/6
पर्सनैलिटी और दमदार अंदाज

सुष्मिता सेन की इन तस्वीरों को आप कितना भी देख लीजिए लेकिन मन नहीं भरेगा. उनकी पर्सनैलिटी और दमदार अंदाज काफी अट्रैक्टिव है.

आर्या फेम सुष्मिता

4/6
आर्या फेम सुष्मिता

मालूम हो, सुष्मिता सेन फिल्मों की तरह ओटीटी पर भी हिट साबित हुई हैं. उनकी आर्या के कई सीजन आ चुके हैं और सबको खूब प्यार मिला है. हाल में ही उनकी आर्या अंतिम वार रिलीज हुई थी.

इधर अथिया का भी कमाल

5/6
इधर अथिया का भी कमाल

अथिया शेट्टी ने भी लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. जहां वह गजब के पोज देती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का ये अवतार काफी कूल लग रहा है.

सुनील शेट्टी की बेटी

6/6
सुनील शेट्टी की बेटी

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने शुक्रवार को डेनिम अवतार में ये फोटोशूट शेयर किया जिसमें वह काफी शानदार लग रही हैं. फैंस ने भी जमकर तारीफ की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़