Advertisement
trendingPhotos2114734
photoDetails1hindi

Surbhi Chandana ने बैचलर पार्टी में खूब मचाया धमाल, 'इश्कबाज' की सहेलियों संग किया फुल एन्जॉय

Surbhi Chandana Bachelorette Photos: एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने जा रही हैं. शादी से पहले एक्ट्रेस की गर्ल गैंग ने उन्हें बैचलरेट पार्टी दी थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. 

1/7

'इश्कबाज' सीरियल की एक्ट्रेस सुरभि चंदना, श्रेनु पारिख और मानसी श्रीवास्तव काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. सुरभि की सहेलियों ने मिलकर उन्हें एक सरप्राइज बैचलरेट दी थी. सुरभि ने इंस्टा पर शेयर एक वीडियो  में बताया कि उनकी दोस्तों ने कहा कि वह एक पूजा में जा रहे हैं और फिर एक्ट्रेस को एक होटल में पार्टी के लिए ले आए. 

2/7

सुरभि की दोस्तों ने किस तरह से होटल रूम को डेकोरेट किया था, इसकी झलक भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी पूल किनारे पार्टी की झलक भी दिखाई है. यहां एक तस्वीर में रूम डेकोरेशन तो दूसरी में सुरभि चंदना ग्लैमरस अंदाज में कैमरा के लिए पोज करती दिखाई दे रही हैं. 

3/7

तस्वीरों में 'इश्कबाज' की सहेलियों के साथ सुरभि चंदना पूल साइड मस्ती कर रही हैं. तो दूसरी तरफ कैमरा के लिए पूरी गर्ल गैंग के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. 

4/7

सुरभि ने इंस्टा पर अपने बैचलरेट सेलिब्रेशन केक की फोटो भी शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस केक के साथ स्माइल के साथ पोज करती दिखाई दे रही हैं. 

5/7

सुरभि चंदना अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी के बाद एक रेस्टोरेंट भी पहुंची थीं. जहां वह येलो कलर की प्रिंटेड ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं. सुरभि चंदना अपनी बैचलरेट के लिए हाई स्लिट ड्रेस में तैयार हुई थीं. 

6/7

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव भी अपनी दोस्त सुरभि चंदना की बैचलरेट में ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं. मानसी ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ कलरफुल मिनी स्कर्ट पहनी थी. एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

7/7

सुरभि चंदना इस फोटो में अपनी पूरी गर्ल गैंग के साथ पैपराजी के लिए पोज करती दिखाई दे रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस सुरभि चंदना और करण शर्मा साल 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. और 13 साल बाद कपल अब शादी करने जा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़