Advertisement
trendingPhotos2364321
photoDetails1hindi

बॉलीवुड-साउथ का सबसे बड़ा क्लैश! ‘स्त्री 2’ से ‘तंगलान’ तक.. अगस्त में भिड़ेंगी ये 5 बड़ी फिल्में; अब मचेगा हंगामा

Bollywood and South Big Clash On Box Office: अगर आप सिनेमा प्रेमी हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाए हैं, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी. जी हां, बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर साउथ और बॉलीवुड फिल्मों का जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है, जिसको लेकर दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. इस बार एक, दो या तीन नहीं बल्कि ये पांच बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं. सभी के बीच ये मुकाबला 15 अगस्त को देखने को मिलेगा. चलिए, जानते हैं उन फिल्मों के नाम जो इस घमासान में शामिल होंगी. 

स्त्री 2

1/5
स्त्री 2

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, जो इस महीने खत्म हो जाएगा. ये फिल्म 15 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. ये फिल्म साल 2018 में आई हिट फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है, जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

खेल खेल में

2/5
खेल खेल में

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान और अपारशक्ति खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘खेल खेल में’ भी 15 अगस्त को ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों के ग्रुप पर आधारित है, जो एक डिनर के लिए मिलते हैं और इस दौरान एक-दूसरे से जुड़े कई राज खुलते हैं. फिल्म में कई बड़े स्टार्स नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, पिछले काफी समय से अक्षय फ्लॉप का सामना कर रहे हैं. 

वेदा

3/5
वेदा

फिल्म ‘वेदा’, जिसमें जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में एक लड़की की कहानी दिखाया गया है, जो अलग-अलग समस्याओं का सामना करते हुए जस्टिस की तलाश करती है, जिसमें जॉन उनकी मदद करते हैं. इसके अलावा, फिल्म में अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी नजर आएंगे. ये फिल्म भी 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

रघु थाथा

4/5
रघु थाथा
अब अगर साउथ की फिल्मों की बात करें तो साउथ टॉप एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रघु थाथा’ भी 15 अगस्त को भी हिंदी फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ये एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जो आपको हर एक इमोशन का पूरा एक्सपीरियंस करवाती है. होम्बले फिल्म्स के बैनर तले निर्मित इस मूवी में दर्शकों को एक नई और ताजगी भरी कहानी देखने को मिलेगी. फैंस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं.  

तंगलान

5/5
तंगलान

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम, मालविका मोहनन और पार्वती थिरुवोथु की मच अवेटेड फिल्म 'तंगलान' काफी समय से ही चर्चाओं में बनी हुई है, जो बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे सकती है. इस फिल्म में बेहद ही रोमांचक है, जो असली कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की घटनाओं पर आधारित है. इसे स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और ये दक्षिण भारतीय सिनेमा का हिस्सा है, जिसे 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़