Advertisement
trendingPhotos2293909
photoDetails1hindi

Sonakshi Sinha के घर से दिखता है समंदर, 'दबंग गर्ल' ने ड्रीम हाउस का कोना-कोना प्यार से है सजाया; देखें Inside फोटोज

Sonakshi Sinha Mumbai Apartment: सोनाक्षी सिन्हा के एक्टर जहीर इकबाल से 23 जून को शादी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि सोनाक्षी और जहीर की तरफ से शादी की खबरों पर कोई ऑफिशियल रिएक्शन नहीं आया है. शादी की खबरों के बीच आइए, यहां स्लाइड्स में हम आपको यहां दिखाते हैं सोनाक्षी सिन्हा के मुंबई वाले लग्जरी अपार्टमेंट की Inside फोटोज...

सोनाक्षी सिन्हा का घर

1/7
सोनाक्षी सिन्हा का घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने मुंबई वाले आलीशान अपार्टमेंट की फोटोज खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने अपने घर का कोना-कोना दिखाया था. सोनाक्षी के लग्जरी अपार्टमेंट के लिविंग रूम से समंदर दिखाई देता है. यह तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट होने से पहले शेयर की थीं. 

कोना-कोना है खूबसूरत

2/7
कोना-कोना है खूबसूरत

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ड्रीम हाउस को बनाने में मदद करने वाले सभी आर्किटेक्ट्स का शुक्रिया करते हुए अपने लिविंग रूम से लेकर बेडरूम की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई थी. इस फोटो में सोनाक्षी के लिविंग रूम की झलक देखने को मिल रही है, जिसे एक्ट्रेस ने सफेद कलर के सोफा, स्टाइलिश सेंटर टेबल, यूनिक फर्नीचर और वुडन फ्लोरिंग और फॉल सीलिंग के साथ सजाया है. 

बेडरूम की भी दिखाई झलक

3/7
बेडरूम की भी दिखाई झलक

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लग्जरी अपार्टमेंट के बेडरूम्स की झलक भी दिखाई है. एक्ट्रेस ने एक बेडरूम में बेड के पीछे ब्लू कलर में अलमीरा बनवाई है और साथ ही छत पर डिजाइनर वुडेन फॉल सीलिंग बनवाई है. जो रूम को एक एलिगेंट लुक दे रहा है. एक्ट्रेस ने बेडरूम के कमरे में व्हाइट कलर के परदे लगाए हैं, जिससे प्रोपर लाइटिंग रह सके. दो दूसरे रूम को एक्ट्रेस ने एकदम सिंपल और एलिगेंट रखा है. 

एक्सरसाइज एरिया

4/7
एक्सरसाइज एरिया

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने योगा और एक्सरसाइज एरिया की झलक भी दिखाई थी. एक्ट्रेस के योगा एरिया में एक बड़ा-सा गोल शीशा लगा है, जो रूम में एस्थेटिक वाइब दे रहा है. 

बालकनी में भी बैठने का स्पेस

5/7
बालकनी में भी बैठने का स्पेस

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लग्जरी अपार्टमेंट की बालकनी में भी बैठने के लिए स्पेस बनाया है. जिसकी झलक एक्ट्रेस ने इस फोटो में दिखाई है. साथ ही उनके लिविंग रूम की झलक भी इस तस्वीर में देखने को मिल रही है. 

क्लोसेट भी हैं यूनिक और एलिगेंट

6/7
क्लोसेट भी हैं यूनिक और एलिगेंट

सोनाक्षी सिन्हा ने यहां अपने क्लोसेट की झलक भी दिखाई है. एक्ट्रेस ने एक रूम में सफेद रंग का क्लोसेट तैयार कराया है, तो दूसरे में ब्लू और वुडन कलर के फर्नीचर को रखा गया है. सोनाक्षी सिन्हा के लग्जरी अपार्टमेंट का कोना-कोना अपनी आलीशानियत बयां करता है. 

सोनाक्षी सिन्हा वर्कफ्रंट

7/7
सोनाक्षी सिन्हा वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में दिखाई दी हैं. 'हीरामंडी' में अपने ग्रे शेड कैरेक्टर से तारीफें बटोरने के बाद एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़