Advertisement
trendingPhotos1777675
photoDetails1hindi

मौसम की गर्मी बढ़ाने आ गई हैं Sofia Ansari की नई तस्वीरें, देखें दरवाजे की कुंडी लगाकर

सोफिया अंसारी ने अपनी नई तस्वीरें डालकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. 

1/6

दिलों को धड़काने, सोशल मीडिया पर आग लगाने आ गई हैं गुजरात की मिर्ची सोफिया अंसारी. सोफिया अंसारी के जलवे के क्या कहने हसीना सोशल मीडिया पर बस एक पोस्ट शेयर करती हैं और जलवों की बारिश हो जाती है. उनके हुस्न के आगे सभी पानी कम है. एक्ट्रेस की तस्वीरें देखरकर लोगों को अपने दिलों पर काबू कर पाना मुश्किल हो जाता है. 

2/6

सोफिया की कमसिन जवानी देखकर लोगों का हाल बेहाल हो जाता है. एक्ट्रेस हर लुक में कमाल बेमिसाल लगती हैं. सोफिया इस तस्वीर में काफी हॉट दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने टोन्ड और हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती और आखिर छोड़े भी क्यों हसीना का मानना है कि जब घर में फरारी होगी तो उसे फ्लॉन्ट करना तो बनाता है. 

3/6

सोफिया की तस्वीरों का लोग दिल थाम कर इंतजार करते हैं. हसीना भी अपने चाहने वालों का खास ख्याल रखती हैं. हर बार कोई ऐसी तस्वीरें या वीडियो डाल देती हैं जिसे देखकर लोगों के रातों की नींद चैन सब उड़ जाती है. 

4/6

हसीना ने  हर बार इस बात को साबित किया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर क्वीन यूं ही नहीं बुलाया जाता. सोफिया में एक अलग ही फैक्टर है जिस वजह से लोग उनके दीवाने हैं. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के साथ-साथ लटके झटके दिखाकर सोशल मीडिया पर तबाही मचा देती हैं. 

5/6

सोफिया की इसी अदा पर पूरा जमाना फिदा हैं. सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का नाम टॉप पर चलता है. एक्ट्रेस के हॉटनेस के सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी फिकी पड़ती हैं.

6/6

सोफिया को उर्फी 2.0 के नाम से भी बुलातया जाता है. हालांकि पॉपुलैरिटी के मामले में सोफिया ने उर्फी को भी पीछे छोड़ दिया है. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर सोफिया के उर्फी जावेद से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. बता दें हसीना के इंस्टाग्राम पर 9.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़