Advertisement
trendingPhotos2185367
photoDetails1hindi

करण जौहर के घर लेट नाइट पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, एक्ट्रेस की लो नेकलाइन ड्रेस ने खींचा अटेंशन

Sidharth Kiara Photos: पति-पत्नी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक साथ लेट नाइट करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट हुए. ये दोनों एक साथ गाड़ी में बैठकर एक दूसरे से बात करते दिखे. कियारा फोटोज में नियॉन कलर की ड्रेस पहने दिखीं तो वहीं सिद्धार्थ ग्रे कलर की फुल स्लीव की टी-शर्ट में दिखे. देखिए सिद्धार्थ और कियारा की ये फोटोज जिसमें दोनों कपल काफी क्यूट लगे.

 

क्यूट कपल

1/5
 क्यूट कपल

सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक हैं. ये दोनों एक साथ लगातार इवेंट या फिर किसी पार्टी में स्पॉट होते रहते हैं. वहीं ये कपल देर रात मुंबई में करण जौहर के बांद्रा वाले घर पहुंचा. इन दोनों की कार की फोटोज मिनटों में वायरल हो गई.

 

कूल लुक

2/5
कूल लुक

फोटोज में सिद्धार्थ और कियारा कूल लुक में दिखे. सिद्धार्थ ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी तो वहीं कियारा नियॉन कलर की लो नेकलाइन स्ट्रैपी ड्रेस में दिखीं.

कियारा ने दिए पोज

3/5
कियारा ने दिए पोज

सिद्धार्थ फोन पर बात करते दिखे तो वहीं कियारा पैप्स को देख कार में बैठकर ही पोज देने लगीं. इन दोनों सितारों की ये फोटोज उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है.

'योद्धा' में आए थे नजर

4/5
'योद्धा' में आए थे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की हाल ही में 'योद्धा' फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा दिशा पाटनी और राशी खन्ना थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था. 

डॉन 3 को लेकर सुर्खियों में कियारा

5/5
डॉन 3 को लेकर सुर्खियों में कियारा

वहीं कियारा आडवाणी आखिरी बार स्क्रीन पर 'सत्यप्रेम: की कथा' में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे. फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया था. फिलहाल एक्ट्रेस के साथ में 'डॉन 3' फिल्म है जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़