Advertisement
trendingPhotos2078897
photoDetails1hindi

Shraddha Kapoor: सिर पर टोपी, ओवरसाइज हुडी...नो मेकअप लुक में श्रद्धा कपूर लगीं कमाल; Photos वायरल

Shraddha Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग से तो इंप्रेस करती ही हैं, साथ ही अपने ग्लैम लुक्स को लेकर भी खूब तारीफें बटोरती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कैजुअल और नो मेकअप लुक से सुर्खियां बटोर ली हैं. जी हां...हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. जहां से उनकी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

1/5

श्रद्धा कपूर का फैशन गेम एयरपोर्ट कैजुअल लुक में भी टॉप पर दिखाई दे रहा है. श्रद्धा कपूर यहां व्हाइट कलर की प्रिंटेड कैप पहने चेहरे पर स्माइल लिए नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर ने कैप के साथ पिंक कलर का टॉप, ब्लू डेनिम्स और एक ओवरसाइज लॉन्ग ग्रे कलर की हुडी कैरी की है. 

2/5

श्रद्धा कपूर ने कैजुअल लुक में अपनी सादगी और मेकअप के तामझाम के बिना ग्लैमर का तड़का लगाया है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स के साथ पूरा किया है. श्रद्धा का एयरपोर्ट लुक कूल होने के साथ-साथ काफी कंफर्टेबल भी है. 

3/5

श्रद्धा ने नो मेकअप लुक में ऐसी खूबसूरत स्माइल दी है, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. बता दें, श्रद्धा अक्सर ही अपनी सादगी से ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आती हैं. श्रद्धा के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. 

4/5

श्रद्धा कपूर फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. एक्ट्रेस जब भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं तो तारीफों के पुल बांधने वालों का तांता लग जाता है.

5/5

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में दिखाई दी थीं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस फिलहाल राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी के साथ स्त्री 2 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़