Advertisement
trendingPhotos2147359
photoDetails1hindi

सिंपल लुक में भी श्रद्धा कपूर लगती हैं बला की खूबसूरत, व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैम; देखें तस्वीरें

Shraddha Kapoor Simple Look: इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी श्रद्धा कपूर अपने स्टाइल के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए पसंद की जाती हैं. खास बात ये है कि श्रद्धा कपूर सिंपल लुक में भी बेहद सुंदर लगती हैं. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में श्रद्धा कपूर का सिंपल लुक देखने को मिल रहा है, जिसके फैंस भी दीवाने हुए जा रहे हैं. चलिए एक्ट्रेस के इस लुक पर डालते हैं एक नजर. 

सिंपल लुक में श्रद्धा कपूर

1/5
सिंपल लुक में श्रद्धा कपूर

हाल ही में सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद ही सिंपल लुक में मुंबई के जुहू में स्पॉट हुईं. उनकी ये सादगी उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान भी नजर आ रही हैं. तस्वीरें तेजी से वायरर हो रही हैं. 

टी-शर्ट और जींस में दिखा ग्लैम

2/5
टी-शर्ट और जींस में दिखा ग्लैम

वायरल हो रही तस्वीरों में श्रद्धा कपूर व्हाइट टी-शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके हाथ में एक कॉफी कप नजर आ रहा है और फोन भी नजर आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने शॉर्ट हेयर को खुला छोड़ा हुआ है. अपने इस सिंपल अंदाज और लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

श्रद्धा की क्यूट स्माइल

3/5
श्रद्धा की क्यूट स्माइल

साथ ही वायरल हो रही तस्वीरों में श्रद्धा कपूर के चेहरे पर क्यूट स्माइल देती नजर आ रही हैं. उनकी इसी स्माइल के फैंस भी दीवाने हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपनी इस दिलकश स्माइल से समा बांध देती हैं. उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. श्रद्धा ने अपने लुक को एक सिंपल चप्पल से कंप्लीट किया हुआ है. 

पैप्स को जमकर दिए पोज

4/5
पैप्स को जमकर दिए पोज

इस दौरान श्रद्धा कपूर पैपराजी को जमकर पोज देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा श्रद्धा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्रद्धा कपूर की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं और उनके फैंस को एक्ट्रेस का एक्टिव रहना पसंद भी आता है. 

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

5/5
श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर श्रद्धा कपूर के काम की बात करें तो वो जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं, जिनको लेकर एक्ट्रेस काफी बिजी चल रही हैं. इसके अलावा श्रद्धा जल्द ही 'स्त्री-2' में भी नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले उनको अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में देखा गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़