Advertisement
trendingPhotos2216437
photoDetails1hindi

किसकी मजाल है... श्रद्धा कपूर को पहाड़ों से ले जाए वापस; खूबसूरत वादियों की ऐसी दीवानी हुईं एक्ट्रेस

Shraddha Kapoor Trip To Mountains: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ बेहद खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस अपना नो मेकअप लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. साथ ही पहाड़ों की खूबसूरती में खोई नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने इस फोटोज को शेयर करते हुए बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं श्रद्धा के पहाड़ों के ट्रिप की कुछ खूबसूरत झलकियों पर.

श्रद्धा कपूर

1/5
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछबेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस इन दिनों पहाड़ों पर अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में बनी रहनी वाली एक्ट्रेस अपना वेकेशन कहां मना रही हैं उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया. उनकी शेयर की गई तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

पहाडों की दीवानी हुईं श्रद्धा

2/5
पहाडों की दीवानी हुईं श्रद्धा

श्रद्धा कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की है, उनमें एक्ट्रेस पहाड़ों में कहीं अपना वेकेशन एंजॉय करती नजर आ रही हैं. जहां एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की हुड्डी और व्हाइट पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उनके बाल ठंडी-ठंडी हवाओं में लहराते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस चश्मा पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने हाथ में एक बैग भी कैरी कर रखा है.

वेकेशन पर खूब कर रहीं मस्ती

3/5
वेकेशन पर खूब कर रहीं मस्ती

इस फोटो में श्रद्धा कपूर पहाड़ी डॉगी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपनी इन खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इसकी मजाल है मुझे पहाड़ों से वापस ले जाये'. श्रद्धा की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस कमेंट्स कर एक्ट्रेस के खूब तारीफ कर रहे हैं. फोटोज पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

कहां हैं श्रद्धा कपूर? -

4/5
कहां हैं श्रद्धा कपूर? -

इससे पहले भी श्रद्धा कपूर ने अपनी कुछ और फोटोज शेयर की थ, जहां एक्ट्रेस एक ग्लास विंडो के पास बैठी पोज देती नजर आ रही हैं, जिसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'कहां हूं मैं'. वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट को भी बेहद पसंद किया गया था. साथ ही फैंस कमेंट्स कर ये अंदाजा भी लगा रहे थे कि एक्ट्रेस इस समय कहां छुट्टियां मना रही हैं.  

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

5/5
श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं, जिसके बाद अब वो 'स्त्री 2' और कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस भी उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खासकर उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़