trendingPhotos1869752
photoDetails1hindi

Actresses Played Gangsters: जब गैंगस्टर बनीं हसीनाएं, थामी बंदूक; माफिया क्वीन बनकर किया दिलों पर राज

Bollywood Actress Who Played Gangsters : बॉलीवुड में टैलेंटेड एक्ट्रेस की कोई कमी नही. हर किरदार को बखूबी निभाने का माद्दा रखने वाली कुछ हसीनाएं ऑनस्क्रीन फीमेल गैंगस्टार का रोल निभाने से भी नहीं चूकीं. चलिए बताते हैं उस लिस्ट में शामिल अभिनेत्रियों के नाम.

श्रद्धा ने निभाया हसीना पारकर का रोल

1/5
श्रद्धा ने निभाया हसीना पारकर का रोल

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने अपने एक दशक के करियर में अलग-अलग किरदार निभाए और इस दौरान वो गैंगस्टर बनने से भी नहीं चूकीं. फिल्म हसीना पारकर में नागपाड़ा की आपा का किरदार उन्होंने बखूबी निभाया था. खासतौर से श्रद्धा के लुक की तारीफ खूब हुई थी

दिल्ली की गुंडी भोली पंजाबन

2/5
दिल्ली की गुंडी भोली पंजाबन

Richa Chadha: तेज तर्रार भोली पंजाबन को भला कौन नहीं जानता. फुकरों की बैंड बजाने वालीं भोली पंजाबन का किरदार ऋचा चड्ढा ने बखूबी निभाया. दिल्ली की एक लेडी गुडी बनीं ऋचा अब फुकरे 3 में भी इसी रोल को निभाती दिखेंगी.

आलिया बनीं गंगूबाई काठियावाड़ी

3/5
आलिया बनीं गंगूबाई काठियावाड़ी

Alia Bhatt: गंगूबाई काठियावाड़ी में माफिया क्वीन गंगूबाई का रीयल किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी. आलिया को लेडी गैंगस्टर के तौर पर इतना पसंद किया गया कि उन्हें नेशनल अवॉर्ड इसी रोल के लिए मिल रहा है. फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था.

डिंपल ने लडी डॉन बनकर चौंकाया

4/5
डिंपल ने लडी डॉन बनकर चौंकाया

Dimple Kapadia: कुछ महीनों पहले ओटीटी पर रिलीज सास बहू और फ्लेमिंगो तो आपने देखी ही होगी. सीरीज बनी ही लेडी गैंगस्टर पर है जिसमे हर किरदार एक से बढ़कर एक था. लेकिन जिन्हें फीमेल डॉन बनते देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं था वो थीं डिंपल कपाड़िया

सुष्मिता को आर्या में किया गया पसंद

5/5
सुष्मिता को आर्या में किया गया पसंद

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने आर्या वेब सीरीज से कमबैक किया था और ये वाकई धांसू और जबरदस्त था. इस सीरीज में एक आम महिला से लेडी डॉन बनीं सुष्मिता को लोगों ने खूब पसंद किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़