Advertisement
trendingPhotos2077074
photoDetails1hindi

Shilpa-Deepika: शिल्पा ने 'फैशन गेम' में दीपिका को दी टक्कर, काले सूट में आपको कौन लगी बेहतर; देखें Photos

Shilpa Shetty and Deepika Padukone Photos: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इनदिनों 'इंडियन पुलिस फोर्स' में अपने ताबड़तोड़ एक्शन को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वहीं दीपिका पादुकोण नई फिल्म 'फाइटर' को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं. लेकिन वेब सीरीज और फिल्मों के अलावा इन एक्ट्रेसेस ने अपने फैशन गेम से फैंस को हैरान किया हुआ है. जी हां...शिल्पा और दीपिका एक ही दिन में एक जैसे स्टाइल में स्पॉट हुई हैं. दोनों एक्ट्रेसेस ब्लैक कलर का सूट पहने अलग-अलग जगह स्पॉट हुईं. आइए, यहां देखते हैं शिल्पा और दीपिका का फैशन गेम. 

1/6

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी नई फिल्म फाइटर के प्रमोशन में इन दिनों खूब बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के सूट में स्पॉट हुई थीं. 

2/6

दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर का ओवरसाइज कोट और पैंट कैरी किया था. जिसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ही फुटवियर कैरी किया था. दीपिका ने अपने स्टाइलिश लुक को सटल मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ कंपलीट किया था. 

3/6

दीपिका पादुकोण ने पैपराजी के लिए ऋतिक रोशन के साथ जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस की मुंबई प्राइवेट एयरपोर्ट से ब्लैक सूट वाले एलिगेंट लुक में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

4/6

तो वहीं दीपिका पादुकोण के स्टाइल को मात देने में शिल्पा शेट्टी कामयाब रही हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडियन पुलिस फोर्स की टीम के साथ शो की सक्सेस को सेलिब्रेट करने निकली थीं. शिल्पा शेट्टी ने भी ब्लैक कलर का सूट कैरी किया था. 

5/6

जहां दीपिका ने लूज और ओवरसाइज सूट कैरी किया था. वहीं शिल्पा ने फिटिंग वाला सूट कैरी करना पसंद किया. शिल्पा शेट्टी ने ब्लैक कोट और मैचिंग पैंट्स के साथ एलिगेंट लुक में खूब स्टाइल दिखाया.

6/6

शिल्पा शेट्टी ने बॉसी लुक के साथ ग्रीन स्टोन्स वाला चोकर भी कैरी किया था. शिल्पा ने अपने लुक को सटल मेकअप और लाइट कलर की लिपस्टिक के साथ कंपलीट किया था. शिल्पा शेट्टी के इस स्टाइलिश एंड एलिगेंट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़