Advertisement
trendingPhotos1919935
photoDetails1hindi

Shark Tank India 3: कौन हैं Azhar Iqubal, आईआईटी ड्रॉपआउट फिर भी बनाया करोड़ों का बिजनेस, अब शो को करेंगे जज

Who is Azhar Iqubal: शार्क टैंक इंडिया के सीजन 3 में इस बार जज की कुर्सी पर कुछ नए चेहरे भी दिखने वाले हैं. एक युवा बिजनेसमैन अजहर इकबाल अब शो से जुड़ गए हैं. चलिए बताते हैं वो कौन हैं और उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें.

शार्क टैंक इंडिया में नए जज की एंट्री

1/5
शार्क टैंक इंडिया में नए जज की एंट्री

जल्द ही शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 का आगाज होने जा रहा है जिसका इंतजार काफी समय से हो रहा था. अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होगा. साथ ही इस बार जज की कुर्सी पर एक नया चेहरा भी दिखेगा. वो है अजहर इकबाल का जो बिजनेस की दुनिया में धमाल मचा रहे हैं. अजहर इनशॉर्ट्स ऐप को को फाउंडर और सीईओ हैं.

जल्द शुरू होगा तीसरा सीजन

2/5
जल्द शुरू होगा तीसरा सीजन

टेक बैकग्राउंड से आने वाले अजहर इकबाल महज 30 साल के हैं. ऐसे में उन्हें युवा बिजनेसमैन कहें तो कुछ गलत नहीं. 20 साल की उम्र में उन्होंने आईआईटी छोड़ दिया था. इसकी वजह थी कि वो कुछ अलग करना चाहते थे और इसके बाद उन्होंने इनशॉर्ट्स की शुरुआत की. उनकी दिन रात की मेहनत रंग लाई.

 

इनशॉर्ट्स ऐप्स से बनाई पहचान

3/5
इनशॉर्ट्स ऐप्स से बनाई पहचान

आज इनशॉर्ट्स ऐप को हर दिन 1.2 करोड़ इंडियन यूज करते हैं. खास बात ये है कि ये कामयाबी पाने के लिए वो किसी डिग्री की होड़ में नहीं रहे बल्कि जो उनके दिल और दिमाग में था उसे सिर्फ लग्न से पूरा करने के लिए निकल पड़े. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका आज 3700 करोड़ का बिजनेस है.

आईआईटी ड्रॉपआउट हैं अजहर

4/5
आईआईटी ड्रॉपआउट हैं अजहर

अब चूंकि अजहर शार्क टैंक इंडिया 3 का हिस्सा बनने जा रहे हैं लिहाजा वो शो के जरिए अपने बिजनेस को एक्सपैंड करना चाह रहे हैं. शो के दो सफल सीजन के बाद अब नए जज को देखने के लिए फैंस बेकरार थी.

 

पुराने जज भी आएंगे नजर

5/5
पुराने जज भी आएंगे नजर

वहीं इस बार नए जजेस के साथ पुराने चेहरे भी शो की शोभा बढ़ाने वाले हैं. अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, अमित जैन, विनीता सिंह शो का हिस्सा हैं तो अजहर के अलावा रितेश अग्रवाल और पीयूष बंसल भी शो के नए जज हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़