Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: काला चश्मा, काली टी-शर्ट में स्वैग के साथ शाहरुख खान की एंट्री, अनन्या पांडे का एयरपोर्ट लुक देख हो जाएंगे हैरान!

Shah Rukh Khan and Ananya Panday Photos: बॉलीवुड के किंग खान जहां जाते हैं, वहां से लाइमलाइट बटोर लेते हैं. फिर चाहे वह फिल्म इवेंट रहे, पार्टी रहे या फिर एयरपोर्ट ही क्यों ना रहे. जी हां...बीती देर रात भी शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. जहां से किंग खान का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के भी सिंपल एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

1/5

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को बीती देर रात पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था. शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ नजर आए. किंग खान का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तस्वीरों में शाहरुख लाइट ब्लू घुटनों से रिप्ड डेनिम्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट कैरी किए नजर आ रहे हैं. 

2/5

शाहरुख खान अपने कैजुअल से कैजुअल लुक से लाइमलाइट बटोर लेते हैं. यहां शाहरुख की तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि उनकी डेनिम्स पर खूब सारे शेप्स बने हैं. शाहरुख खान आखों पर काला चश्मा और सफेद जूतों के साथ अपना एयरपोर्ट लुक कंपलीट किए नजर आए.

3/5

अनन्या पांडे ने एक बार फिर अपने नो मेकअप लुक के साथ सोशल मीडिया पर छा गई हैं.  बीती देर शाम अनन्या पांडे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां से एक्ट्रेस का सिंपल कैजुअल लुक खूब वायरल हो  रहै. फोटो में एक्ट्रेस ब्लू कलर की वॉश्ड हुड्डी और मैचिंग ट्राउजर मे नजर आ रही हैं. 

4/5

अनन्या पांडे लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में बिना मेकअप के सिंपल अंदाज में वॉक करती नजर आ रही हैं. अनन्या ने ब्लू आउटफिट के साथ व्हाइट कलर के शूज कैरी किए हैं. नो मकअप लुक साथ अनन्या ने बालों को जूड़ा करके पीछे की तरफ बांधा है. साथ ही एक्ट्रेस ने नजर वाला चश्मा भी पहना है.

5/5

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की साल 2023 में दो फिल्में रिलीज हुई थी- ड्रीमगर्ल और खो गए हम कहां. अनन्या पांडे को खो गए हम कहां के लिए क्रिटिक्स से लेकर फिल्मी फैंस की तारीफें मिल रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे जल्द ही एक बिग बजट फिल्म में दिखाई देने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़