Advertisement
trendingPhotos2015798
photoDetails1hindi

Sanjay Dutt की पत्नी नो मेकअप लुक में भी लगीं कमाल, मान्यता दत्त की बेटा-बेटी संग PHOTOS वायरल

Manyata Dutt Photos: संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और उनके बच्चे रविवार की शाम एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए. मान्यता दत्त एक लंबे समय के बाद पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई थीं. मान्यता दत्त वन पीस ड्रेस में नो मेकअप लुक में भी खूब ग्लैमरस लगीं. मान्यता की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

1/5

मान्यता दत्त अपने बेटा-बेटी के साथ रविवार की शाम मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. मान्यता क्रीम कलर की डॉट प्रिटेंड वन पीस ड्रेस के साथ हाई हील्स पहने नजर आओईं. संजय दत्त की पत्नी और एक्ट्रेस रह चुकीं मान्यता एक लंबे समय के बाद यूं पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई थीं.

2/5

मान्यता दत्त के लुक की बात करें तो बिना मेकअप के भी वह खूब ग्लो करती नजर आईं. मान्यता ने अपने बालों को बीच से पफ करके साइड से ओपन छोड़ा था. मान्यता ने बीती शाम पैपराजी के लिए खूब पोज किए. 

3/5

मान्यता दत्त ने बीती शाम अपने जुडवा बच्चों के साथ ही कैमरा के लिए पोज दिए. बता दें, मान्यता औऱ संजय दत्त के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम इकरा औऱ बेटे का नाम शहरान है. संजय दत्त की फैमिली की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

4/5

मालूम हो, मान्यता दत्त और संजय दत्त की जब शादी हुई थी तब मान्यता महज 29 साल की थीं और संजय 50 साल के थे. दोनों के बीच करीब 19 साल का गैप है. और कपल की शादी को 15 साल हो चुके हैं.

5/5

मान्यता दत्त ने कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय था जब मान्यता बी ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं. मान्यता ने लवर्स लाइक अस, गंगाजल, मेरे बाप पहले आप, देशद्रोही, सपूत जैसी फिल्मों में काम किया है. मान्यता, संजय दत्त पर बनी फिल्म संजू में भी नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़