trendingPhotos1985406
photoDetails1hindi

Sam Bahadur Screening: दिल जीत लेंगी विक्की कौशल की ये फोटोज, देखते ही हर कोई कह रहा- संस्कारी मुंडा

Sam Bahadur screening: कुछ फोटोज ऐसी होती हैं जो दिल छू लेती हैं. ऐसी ही फोटो विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) की स्क्रीनिंग में कैद हुई. विक्की कौशल की इस मचअवेटेड फिल्म को देखने उनके पेरेंट्स शाम कौशल और वीना कौशल भी पहुंचे. एक्टर ने जैसे ही अपने पेरेंट्स को देखा तो झट से उनके पैर छू लिए. विक्की की ये फोटोज जैसे ही वायरल हुई तो हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है. देखिए विक्की कौशल और उनके पेरेंट्स की ये तस्वीरें.

विक्की कौशल लगे हैंडसम

1/5
विक्की कौशल लगे हैंडसम

विक्की कौशल 'सैम बहादुर' फिल्म की स्क्रीनिंग में ब्लैक कलर की पैंट, जैकेट और उसी कलर की शर्ट पहनकर पहुंचे. विक्की ने कैमरे पर आते ही जमकर पोज दिए.

 

पेरेंट्स भी पहुंचे

2/5
पेरेंट्स भी पहुंचे

अपने बेटे की फिल्म की स्क्रीनिंग में विक्की कौशल के पिता शाम कौशल और मां वीना कौशल भी पहुंचे. ये दोनों काफी सिंपल लुक में कैमरे में स्पॉट हुए और बेटे के साथ पोज दिए.

 

पिता के छुए पैर

3/5
पिता के छुए पैर

इस दौरान विक्की ने पिता को रेड कार्पेट पर देखते ही झट से उनके पैर छुए और आशीर्वाद लिया. विक्की और उनके पिता की ये प्यार भरी फोटो लोगों को खूब पसंद आई.

वीना कौशल से भी लिया आशीर्वाद

4/5
वीना कौशल से भी लिया आशीर्वाद

सिर्फ पिता ही नहीं मां वीना कौशल के भी पैर छुए और फिल्म की सफलता का आशीर्वाद लिया. विक्की कौशल का इस तरह से पेरेंट्स के पैर छूना उनके फैंस के दिल को छू गया. इतना ही नहीं हर कोई संस्कारी विक्की कौशल की तारीफ कर रहा है. इस तरह से संस्कारी मुंडा हर तरफ छा गया. 

 

सनी कौशल के लगे गले

5/5
सनी कौशल के लगे गले

विक्की कौशल के पेरेंट्स के अलावा उनके भाई सनी कौशल भी कैमरे में कैद हुए. सभी ने एक साथ कैमरे पर पोज दिए. विक्की की फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. फिल्म के ट्रेलर को खूब प्यार मिला. उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़