Advertisement
trendingPhotos1776355
photoDetails1hindi

मोह माया से उपर उठकर Urfi Javed ने दिखा दिया कुछ ऐसा, लोगों की फटी रह गई आंखें

उर्फी जावेद जिंदगी के मोह माया से उपर उठ चुकी हैं. हसीना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा कारनामा कर किया जिसे देख कर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी.   

1/5

उर्फी जावेद के जलवे के क्या कहने. सोशल मीडिया पर उर्फी वो नाम हैं जिसे भला कौन नहीं जानता. उर्फी वो शख्स है जिसे आप चाहते हुए भी इग्नोर नहीं कर सकते क्योंकि वो लोगों के दिलों में आती हैं मगर समझ में नहीं. उर्फी फेमस है अपने अतरंगी फैशन सेंस और अजीबोगरीब स्टाइल के लिए. सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. हसीना को लाइमलाइट में रहना पसंद है चाहे वह अपने अजीब फैशन सेंस के लिए हो या अपने सनसनी बयान से. 

2/5

उर्फी को लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना बखूबी आता है. हसीना कभी फल, तो कभी फुल और कभी तो बिना कपड़ों के ही सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल देती हैं. उर्फी के पोस्ट देखकर लोगों का हाल बेहाल हो जाता है. इंटरनेट पर उर्फी के फैशन सेंस को लेकर खूब चर्चाएं होती रहती हैं. उर्फी हर बार एक ऐसे अवतार में सामने आती हैं कि लोगों को समझ नहीं आता कि शर्म से आंखें बंद करे या उनकी अतरंगी फैशन सेंस की तारीफ करे.

3/5

उर्फी के स्टाइल को देखकर हर किसी के जहन में उनके डिजाइनर का ख्याल सबसे पहले आता है लेकिन आपको बता दें उर्फी के सभी अतरंगी कपड़े उनके खुद के डिजाइन किए हुए होते है. उर्फी जेसे कपड़े पहनती हैं वैसे कपड़े पहनने के बारे में कोई आम इंसान सोच भी नहीं सकता जिस वजह से लोग उर्फी को ट्रोल भी जमकर करते हैं. हालांकि उर्फी को ट्रोलिंग से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता. उर्फी का मानना है कि वो जितना ट्रोल होंगी उतना ही ज्यादा वो फेसम होंगी. 

4/5

देखा जाए तो उर्फी के बात में दम है क्योंकि सोशल मीडिया क्वीन उर्फी बिना किसी फिल्म और काम के फेमस है उनके फेमस होने की वजह उनका अतरंगी स्टाइल है. 

5/5

उर्फी अपने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं. जहां एक तरफ लोग उर्फी को ट्रोल करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें फॉलो भी करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उर्फी के 4.2 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़