Advertisement
photoDetails1hindi

किसी ने शूटिंग से ब्रेक लेकर की थी शादी, कोई आधी रात को पहुंच गया था मंदिर, इन कपल्स ने चोरी-छिपे की थी शादी

Couples who hid their Marriage: बॉलीवुड में कई कपल्स रहे जिन्होंने गुपचुप शादी की और इसकी भनक उनके परिवार तक को नहीं थी. इस लिस्ट में एक्ट्रेस रेखा से लेकर अर्चना पूरन सिंह तक शामिल हैं.

बिन बताए की थी शादी

1/6
बिन बताए की थी शादी

Amrita-Saif: अमृता और सैफ ने 1991 में किसी को बिना बताए शादी कर ली थी और इसकी भनक पटौदी परिवार तक को नहीं थी. लेकिन जब दोनों ने इसका खुलासा किया तो हर किसी को तगड़ा झटका लगा था क्योंकि दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला था. ऐसे में इनकी शादी वाकई शॉकिंग थी.

साजिद नाडियाडवाला से की थी सीक्रेट मैरिज

2/6
साजिद नाडियाडवाला से की थी सीक्रेट मैरिज

Divya Bharti: दिव्या भारती ने बेहद कम उम्र में ही साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी लेकिन इसके बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं थी. उन्होंने शादी की और इसे सबसे छिपाकर रखा था लेकिन दुर्भाग्य देखिए शादी के कुछ महीनों बाद ही एक हादसे में दिव्या की मौत हो गई थी. जिसके बाद ही इनकी शादी का सच बाहर आया था.

 

घर से भाग गई थीं भाग्यश्री

3/6
घर से भाग गई थीं भाग्यश्री

Bhagyashree: मैंने प्यार किया से धूम मचाने वालीं भाग्यश्री ने परिवार के खिलाफ जाकर अपने खास दोस्त हिमालय दसानी से शादी की थी. हालांकि पहले इसके बारे में किसी को पता नहीं था. उन्होंने घर से भागकर गुपचुप ब्याह रचाया था.

पद्मिनी ने भी परिवार से की बगावत

4/6
पद्मिनी ने भी परिवार से की बगावत

Padmini Kolhapure: एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के प्यार के खिलाफ उनका परिवार था लेकिन उन्होंने भी किसी की परवाह नहीं की और प्रदीप शर्मा से शादी का फैसला ले लिया. पद्मिनी बिना किसी को बताए घर से भाग गई थीं और दोनों ने शादी कर ली थी लेकिन इस बात को कुछ समय तक छिपाए रखा.

रेखा ने बिजनेसमैन से चुपके-चुपके की थी शादी

5/6
रेखा ने बिजनेसमैन से चुपके-चुपके की थी शादी

Rekha: रेखा ने फाइनली बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी का फैसला लिया था जो उनके बहुत बड़े फैन थे. ये फैसला उन्होंने अचानक लिया था और बिना किसी को बताए दोनों ने गुपचुप मंदिर में सात फेरे लिए थे. जिसके बारे में रेखा ने अपने परिवार को भी नहीं बताया था.

अर्चना-परमीत शूटिंग से ब्रेक लेकर पहुंच गए थे शादी करने

6/6
अर्चना-परमीत शूटिंग से ब्रेक लेकर पहुंच गए थे शादी करने

Archana-Parmeet: अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी तो रात के 11 बजे मंदिर शादी करने पहुंच गए थे वो भी सबसे छिपकर लेकिन पंडित जी ने उन्हें वापस भेज दिया. तब अगले दिन वो शूटिंग से ब्रेक लेकर चुपके से मंदिर गए, शादी की और अपने-अपने काम पर लौट आए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़