Advertisement
trendingPhotos1793858
photoDetails1hindi

Controversial Actresses: जिंदगी में हुए इतने झमेले, कहलाईं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन!

Most Controversial Actresses of Bollywood: बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का पुराना रिश्ता रहा है और एक्ट्रेस भी इस मामले में कहीं से भी कम नहीं है. 70 के दशक से लेकर आज तक कई एक्ट्रेसेस रही हैं जिनका विवादों के साथ चोली दामन का साथ रहा है.

परवीन बाबी ने झेला खूब दर्द

1/5
परवीन बाबी ने झेला खूब दर्द

Parveen Babi: परवीन बाबी अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस रहीं लेकिन विवादों के साथ लगता था उनका कोई पुराना रिश्ता था. फिल्मों में आने के बाद उनका करियर महज 15 साल ही चला. करियर के टॉप पर इंडस्ट्री छोड़ी, आध्यात्म को चुना और फिर एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गईं. उनकी मानसिक हालत खराब हो चुकी थी.

रेखा ना रहा विवादों के साथ चोली-दामन का साथ

2/5
रेखा ना रहा विवादों के साथ चोली-दामन का साथ

Rekha: रेखा ने बॉलीवुड में कदम रखा और कुछ सालों में ही उनका नाम हर किसी की जुबां पर था. इसका कारण था एक्टर्स के साथ उनका नाम जुड़ना. अपने करियर में रेखा का नाम एक के बाद एक कई एक्टर्स के साथ जुड़ा लेकिन प्यार अधूरा ही रहा. शादी की तो पति ने सुसाइड कर लिया. आज तक वो एक रहस्यमयी जिंदगी जी रही हैं.

कॉन्ट्रोवर्शियल रही ममता कुलकर्णी की जिंंदगी

3/5
कॉन्ट्रोवर्शियल रही ममता कुलकर्णी की जिंंदगी

Mamta Kulkarmi: 90 के दशक में स्क्रीन पर छाईं ममता कुलकर्णी का नाम भी विवादों से जुड़ा रहा. कभी बोल्ड फोटोशूट के चलते तो कभी अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन के चलते. ममता कुलकर्णी अपने करियर में किसी ना किसी वजह से विवादों में बनी ही रहीं. फिलहाल वो इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं.   

कंगना भी हैं बॉलीवुड की पंगा गर्ल

4/5
कंगना भी हैं बॉलीवुड की पंगा गर्ल

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को तो कॉन्ट्रोवर्सी की क्वीन कहा जाता है. हर मुद्दे पर खुलकर बोलने वालीं कंगना ने इंडस्ट्री में खूब पंगा भी लिया है. तभी तो वो कहलाती हैं पंगा गर्ल. कंगना के नाम ढेरों कॉन्ट्रोवर्सी हैं.

राखी भी कहलाती हैं ड्रामा क्वीन

5/5
राखी भी कहलाती हैं ड्रामा क्वीन

Rakhi Sawant: भई..ये तो ड्रामा क्वीन हैं या फिर यूं कहें कि इनकी पूरी जिंदगी ही विवादों से भरी है. राखी जब से बॉलीवुड में आई हैं तब से हर साल किसी ना किसी वजह से उनका नाम विवादों में आता ही है जिसके कारण वो खबरों में खूब बनी रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़