Advertisement
trendingPhotos2215142
photoDetails1hindi

शादी के 6 महीने बाद पति रणदीप संग हनीमून पर निकलीं लिन लैशराम, शेयर की बेहद प्यारी-प्यारी तस्वीरें

Randeep Hooda Lin Laishram Honeymoon Photos: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी और अब शादी के 6 महीने बाद दोनों अपने हनीमून पर निकले हैं. जी हां, हाल ही में रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून की कुछ फोटोज-वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं उनकी शेयर की गई प्यारी-प्यारी तस्वीरों पर.

लिन लैशराम

1/6
लिन लैशराम

लिन लैशराम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें लिन बेहद प्यारी लग रही हैं और साथ ही अच्छे-अच्छे पोज देती नजर आ रही हैं. लिन की इस सभी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा लिन और रणदीप ने अपने हनीमून की वीडियो भी शेयर की, जिसमें दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

हनीमून पर गई रणदीप-लिन

2/6
हनीमून पर गई रणदीप-लिन

रणदीप हुडा और लिन लैशराम इन दिनों अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में रणदीप और लिन अपनी हनीमून के खास पलों की एक कंबाइन वीडियो भी शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Honeymoon Part 1: जंगल में मंगल'. दोनों की इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों नेपाल के जंगलों का नजारा लेते नजर आ रहे हैं. 

हनीमून पर कर रहे जमकर मस्ती

3/6
हनीमून पर कर रहे जमकर मस्ती

रणदीप हुडा और लिन लैशराम इस समय नेपाल में अपना हनीमून मना रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों जंगल सफारी का मजा लेते नजर आ रहे हैं और साथ ही रणदीप के हाथ में एक बड़ा सा कैमरा नजर आ रहा है तो वहीं, लिन सेल्फी लेती नजर आ रही हैं और साथ ही पति के साथ खूब सारी मस्ती भी कर रही हैं. उनके इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

लिन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

4/6
लिन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

इसके अलावा लीन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस रेंड एंड व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी किए नजर आ रही हैं, जो व्हाइट कलर की है और उसपर रेड फ्लावर बने हुए हैं. इसके साथ ही वो अलग-अलग पोज देते नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है. फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

लिन के कातिलाना पोज

5/6
लिन के कातिलाना पोज

लिन लैशराम ने जो तस्वीरें शेयर की है उनके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. लिन ने कैप्शन में लिखा, 'और अनार गर्मी से टूटकर चटक गए और खून से लाल दिल दिखने लगे- ऑस्कर वाइल्ड'. साथ ही फोटोज में लिन का दिलकश अंदाज उनके फैंस को बेहद आ रहा है. साथ ही उनका कातिलाना अंदाज के रणदीप भी दीवाने हुए जा रहे हैं. 

रणदीप-लिन की शादी

6/6
रणदीप-लिन की शादी

बता दें, रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने पिछले साल 29 नवंबर, 2023 को एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद मणिपुर के इम्फाल में अपने परिवार वालों और कुछ करीबी दोस्तों के बीच पारंपरिक परिधानों में शादी सचाई, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो भी वायरल हुई थी, जिनको बेहद पसंद किया गया था. दोनों साथ में पारंपरिक परिधानों में काफी अच्छे लग रहे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़