Advertisement
trendingPhotos2418226
photoDetails1hindi

डिलीवरी से पहले रणवीर संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका, ननद-सासु मां भी साथ, साड़ी में बेबी बंप छिपाती दिखीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. रणवीर सिंह और दीपिका का ये पहला बच्चा है जिसे लेकर दोनों ही बहुत उत्साहित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की एक्सपेक्टिड डिलीवरी डेट 28 सितंबर है. ऐसे में डिलीवरी से पहले वह बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं. एक्ट्रेस के साथ ससुरालवाले और मायकेवाले भी साथ दिखे. पूरा परिवार मिलकर दीपिका और आने वाले बच्चे के लिए आशीर्वाद लेने बप्पा के दरबार में पहुंचे.

दीपिका पादुकोण के मायकेवाले और ससुरालवाले भी आए

1/5
दीपिका पादुकोण के मायकेवाले और ससुरालवाले भी आए

दीपिका पादुकोण हरे रंग की साड़ी में रणवीर सिंह का हाथ थामे मंदिर पहुंचे. मुंबई के प्रभा देवी में पड़ने वाले मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर में कपल ने आशीर्वाद मांगा. इसी महीने दीपिका की डिलीवरी भी है. वह बहुत कम बाहर आना जाना कर रही हैं. मगर गणेश चतुर्थी के मौके पर वह बप्पा का आशीर्वाद लेना चाहती थीं. ऐसे में पूरा भवनानी परिवार मंदिर पहुंचा.

 

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट

2/5
दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट

दीपिका पादुकोण ने हरे रंग की साड़ी पहनी. इस साड़ी में वह हर बार की तरह कमाल लग रही थीं. दीपिका को नौवां महीना लगा हुआ है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की 28 सितंबर 2024 की एक्सपेक्टेड डेट है. इस महीने के अंत तक नन्हा मेहमा आ जाएगा. दीपिका और रणवीर दोनों ही पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए बेकरार है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी

3/5
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी

दीपिका और रणवीर की 2018 में शादी हुई थी. 6 साल बाद दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं.  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 2012 में डेटिंग शुरू की थी. हाल में ही दोनों ने प्री-डिलीवरी फोटोशूट करवाया था. जहां दोनों का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था.

कामकाज की बात

4/5
कामकाज की बात

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ कल्कि 2898 - AD में नजर आई थीं. कल्कि 2898 AD से पहले, दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म फाइटर में काम किया था. 

परिवारवाले

5/5
परिवारवाले

दीपिका पादुकोण के ससुरालवाले भी इस दौरान नजर आए. रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी, मां अंजू भवनानी और रितिका भवनानी भी नजर आए. वहीं दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, बहन और मां भी नजर आईं. सभी ट्रेडिशनल कपड़ों में बप्पा के दरबार में पहुंचे. वहीं रणवीर सिंह ने तो एक मिनट के लिए भी दीपिका का साथ नहीं छोड़ा. हर पल वह उनका हाथ थामे दिखे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़