Advertisement
photoDetails1hindi

Madgaon Express Screening: कैजुअल लुक में पहुंचे रणबीर कपूर, तो करीना-सैफ ने खींचा ध्यान

Madgaon Express Screening Photos: 'मडगांव एक्सप्रेस' फिल्म से कुणाल खेमू बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. मडगांव एक्सप्रेस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बीती शाम मुंबई में रखी गई थी. जहां कुणाल खेमू, सोहा अली खान, करीना कपूर, सैफ अली खान, रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. 

करीना-सैफ

1/6
करीना-सैफ

मडगांव एक्सप्रेस की स्पेशल स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर और करीना कपूर के एलिगेंट लुक ने खूब इंप्रेस किया. एक्ट्रेस करीना कपूर ग्रीन कलर के पोल्का डोट वाले को-अर्ड सेट में नजर आईं. तो वहीं सैफ अली खान ने नेवी ब्लू कुर्ता और व्हाइट पजामा में अपना रॉयल लुक फ्लॉन्ट किया. 

आदित्य रॉय कपूर

2/6
आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर भी मडगांव एक्सप्रेस की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ग्रे कलर की टी-शर्ट, ब्लैक पैंट्स और व्हाइट शूट में नजर आए. एक्टर ने सिर पर ब्लैक कलर की कैप पहन जमकर कैमरा के सामने स्टाइलिश लुक फ्लॉन्ट किया. 

रणबीर कपूर

3/6
रणबीर कपूर

एक्टर रणबीर कपूर भी कुणाल खेमू डायरेक्टेड मडगांव एक्सप्रेस की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट शूज कैरी किए नजर आए. 

अर्जुन कपूर

4/6
अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने भी मडगांव एक्सप्रेस की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया. एक्टर ब्लू शर्ट, ब्लैक पैंट्स, व्हाइट शूज के साथ ब्लैक कलर की कैप किए नजर आए. अर्जुन कपूर का हैवी बियर्ड लुक भी नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

मलाइका अरोड़ा

5/6
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने भी अपना कैजुअल लुक मडगांव एक्सप्रेस की स्क्रीनिंग पर खूब फ्लॉन्ट किया. मलाइका ब्लैक कलर के स्वेटशर्ट और मैचिंग ट्राउजर्स के साथ व्हाइट शूट कैरी किए दिखाई दीं. मलाइका अरोड़ा ने कैजुअल लुक के साथ-साथ स्माइल से भी खूब इंप्रेस किया.  

कुणाल-सोहा के साथ मडगांव एक्सप्रेस टीम

6/6
कुणाल-सोहा के साथ मडगांव एक्सप्रेस टीम

कुणाल खेमू अपनी वाइफ सोहा अली खान और मडगांव एक्सप्रेस की टीम के साथ इस तस्वीर में कैमरा के लिए पोज करते दिखाई दे रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़