Advertisement
trendingPhotos2045419
photoDetails1hindi

डैडी कूल रणबीर कपूर की गोद में खेलती नजर आईं बेबी राहा कपूर, साथ में ऐसे दिखीं स्टाइलिश मॉम आलिया

Raha Kapoor Spotted: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेबी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ नए साल का जश्न मनाकार वापस मुंबई लौट आए हैं. बेबी राहा कपूर अपने कूल डैडी रणबीर की गोद में खेलती हुई नजर आईं. जैसे ही रणबीर अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले तो फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं. देखिए रणबीर कपूर और आलिया के साथ बेबी राहा कपूर की ये प्यारी सी फोटोज.

बेबी राहा पर टिकी नजर

1/6
बेबी राहा पर टिकी नजर

रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) वकेशन पर कहां पर गए थे फिलहाल तो दोनों सेलेब्स ने अभी तक रिवील नहीं किया है. लेकिन इतना जरूर है कि नए साल का जश्न मनाने से पहले और वापस लौटने की फोटोज में सभी की नजरें बेबी राहा पर टिकी रहीं.

रणबीर की गोद में राहा

2/6
रणबीर की गोद में राहा

मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर जैसे ही बेबी राहा को गोद में लेकर एयरपोर्ट से बाहर निकले तो पैपराजी राहा की फोटोज क्लिक करने लगे. बेबी राहा अपनी मस्ती में नजर आईं.

 

पिंक हुडी में क्यूट बेबी राहा

3/6
पिंक हुडी में क्यूट बेबी राहा

राहा ने पिंक कलर की हुडी वाली जैकेट पहनी हुई है. वहीं उनके हाथ में एक खिलौना भी नजर आया. डैडी कूल की गोद में राहा मस्ती में चूर प्यारी लगीं.

 

ब्लैट टी-शर्ट में रणबीर

4/6
ब्लैट टी-शर्ट में रणबीर

रणबीर कपूर इस मौके पर ब्लैक टी-शर्ट के साथ कैप लगाए नजर आए. रणबीर को इस तरह से डैड की ड्यूटी निभाते देख फैंस काफी खुश हुई. 

 

लूज कपड़ों में आलिया

5/6
लूज कपड़ों में आलिया

रणबीर कपूर के साथ आलिया भी स्पॉट हुई. आलिया लूज खाकी कलर की शर्ट में नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और साथ में स्टाइलिश गॉगल्स लगाए दिखीं.

 

कार में बैठकर हुए रवाना

6/6
कार में बैठकर हुए रवाना

आपको बता दें, रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में आखिरी बार नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं आलिया आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़