Advertisement
photoDetails1hindi

Raaj Shaandilya के बर्थडे में डीपनेक लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं अनन्या, आकांक्षा पुरी की ड्रेस ने बढ़ाई हॉटनेस

Raaj Shaandilya Birthday Bash: मुंबई में देर रात एक ही छत के नीचे बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारों का जमावड़ा लगा. ये खास मौका 'ड्रीम गर्ल 2' के डायरेक्टर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilya) के बर्थडे और फिल्म की सक्सेस का था. तस्वीरों में देखिए कौन सितारा किस अंदाज में इस पार्टी में नजर आया.

वाइफ संग राज शांडिल्य

1/8
वाइफ संग राज शांडिल्य

सबसे पहले देखिए बर्थडे बॉय राज शांडिल्य की उनकी वाइफ और बेबी के साथ की ये तस्वीर. इस खास मौके पर राज ब्लैक आउटफिट में दिखे तो वहीं उनकी वाइफ ग्रीन कलर का गाउन पहने हुई थीं और गोद में बच्चे को लिए हुई हैं.

 

दिए पोज

2/8
दिए पोज

इसके साथ ही राज शांडिल्य अपनी फिल्म के लीड एक्टर्स आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के साथ पोज देते हुए नजर आए.

अनन्या पांडे लुक

3/8
अनन्या पांडे लुक

इस मौके पर अनन्या पांडे क्रीम कलर का सिल्वर कलर का हैवी वर्क वाला लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं. अनन्या के इस लहंगे की चोली इतनी ज्यादा डीप थी कि लोगों की नजरें सिर्फ एक ही जगह टिक रही थीं.

आयुष्मान खुराना

4/8
आयुष्मान खुराना

वहीं आयुष्मान खुराना लाइट कलर के कोट के साथ ब्लैक कलर की पैंट पहने दिखें. तस्वीरों में आयुष्मान के चेहरे पर हंसी साफ नजर आ रही है. 

जितेंद्र भी पहुंचे

5/8
जितेंद्र भी पहुंचे

राज शांडिल्य के बर्थडे पार्टी और 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी में वेटरन एक्टर जितेंद्र भी पहुंचे और डायरेक्टर राज शांडिल्य के साथ जमकर पोज भी दिए.

कूल लुक में राजपाल यादव

6/8
कूल लुक में राजपाल यादव

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले एक्टर राजपाल यादल भी इस मौके पर कूल लुक में नजर आए. राजपाल डेनिम ग्रे कलर की जैकेट के साथ जींस और व्हाइट टी-शर्ट में दिखे. कैमरे के सामने एक्टर ने जमकर पोज दिए.

7/8

बिग बॉस और कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एली एवराम इस पार्टी में पिंक कलर की फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंचीं और अपने खास पोज से लोगों का ध्यान खींचा.

बोल्ड लुक

8/8
बोल्ड लुक

वहीं पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी इस मौके पर टू पीस ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस बैक साइड से इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि वो चर्चा में आ गई. इस फोटो में आकांक्षा कॉमेडियन और होस्ट मनीष पॉल को गले लगाते नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़