Advertisement
trendingPhotos2099839
photoDetails1hindi

Propose Day 2024: इन फिल्मी रोमांटिक प्रपोजल ने कराया प्यार पर विश्वास, आप भी करें ट्राई पार्टनर हो जाएगा इंप्रेस!

Bollywood Romantic Movies: वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है, ऐसे में पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए नए-नए तरीके खोज रहे हैं तो बॉलीवुड फिल्में आपकी मदद कर सकती हैं. बॉलीवुड और रोमांस एक ही सिक्के के दो पहलू कहे जाते हैं. आज वैलेंटाइन वीक का प्रपोज डे है, ऐसे में अगर पार्टनर को प्रपोज करने का प्लान बना रहे हैं तो यहां बताई गई फिल्मों से प्रपोजल के आइडिया ले सकते हैं. 

1/6

जाने तू...या जाने ना में इमरान खान का प्यार जब उनसे दूर जा रहा होता है. तो वह एयरपोर्ट पर दौड़ते भागते नजर आते हैं. ये एक प्रोपर बॉलीवुड रोमांटिक स्टाइल है. हालांकि एयरपोर्ट पर दौड़ना, भागना और सिक्योरिटी तोड़ना आपको खूब भारी पड़ सकता है. 

2/6

ये जवानी है दीवानी: दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की ये फिल्म और इसके सीन कमाल रहे हैं. जब बनी, नैना के दरवाजे पर आता है तो उसके हाथ में गुब्बारे होते हैं और एक अंगूठी. फिर वह अपने दिल की बात खास अंदाज में नैना को बताता है. 

 

3/6

दिल चाहता है: इस फिल्म में अकाश जब शालिनी को प्रपोज करने जाता है तो एक क्लासी तरीका देखने को मिलता है. अकाश घुटनों पर बैठकर अपने प्यार का इजहार शालिनी से करता है. 

4/6

कुछ कुछ होता है: इस फिल्म में राहुल (शाहरुख खान) बहुत ही रोमांटिक स्टाइल में अंजलि (काजोल) को अपने दिल की बात बताता है. बारिश में रोमांटिक डांस के साथ राहुल, अंजलि को आई लव यू बोलता है. 

5/6

जन्नत: इस फिल्म में इमरान हाशमी ने अर्जुन का किरदार निभाया है. अर्जुन, जोया को प्रपोज करने के लिए एक कदम आगे जाता है. जोया की कैब के आगे अर्जुन गाड़ी रोकता है और फिर सड़क पर घुटने टेककर जोया को प्रपोज करता है. 

6/6

मैंने प्यार क्यों किया: इस फिल्म में सलमान खान अपने स्टाइल से सुष्मिता सेन के किरदार नैना को प्रपोज करते हैं. नैना के सामने एयरपोर्ट पर समीर लगा लगा लगा रे प्रेम रोग गाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़