Advertisement
trendingPhotos2349933
photoDetails1hindi

किशन कुमार ही नहीं, इन 6 सितारों ने भी दिया खुद के बच्चों की अर्थी को कंधा; फट गया था कलेजा

Celebs Lost Their Kids in Early Age: 21 साल की तिशा (Tishaa Kumar) लंबे वक्त से कैंसर से जंग लड़ रही थीं. लेकिन आखिरकार मौत के आगे उनकी एक ना चली और रोते-बिलखते मां-बाप को छोड़कर इस दुनिया से अलविदा कह दिया. इकलौती बेटी की मौत के बाद किशन कुमार और तान्या कुमार बेसुध हो गए हैं. लेकिन क्या आपको बता हैं किशन कुमार से पहले कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जो कम उम्र में ही अपने बच्चे की अर्थी को कंधा दे चुके हैं. जानिए ये सेलेब्स कौन हैं.

 

कबीर बेदी ने खोया बेटा

1/6
कबीर बेदी ने खोया बेटा

कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं. लेकिन एक्टिंग से ज्यादा अपनी चार शादियों के लिए फेमस हैं. कबीर बेदी ने खुद खुलासा किया था कि उनका 26 साल का बेटा सिद्धार्थ डिप्रेशन में था.एक्टर ने बताया था कि उसे सिजोफ्रेनिया बीमारी हो गई थी. इस बीमारी की वजह से उसने अपनी खुद की जान ले ली थी.

 

शेखर सुमन के बेटे की मौत

2/6
शेखर सुमन के बेटे की मौत

शेखर सुमन के बड़े बेटे को दिल की बीमारी हो गई थी. उस वक्त उनका बड़ा बेटा 11 साल का था. उस वक्त शेखर सुमन को पैसों की जरूरत थी. लेकिन पैसा ना होने की वजह से वो अपने बच्चे को बचा नहीं पाए. आज भी एक्टर इस बात का गम सताता है.

 

जगजीत सिंह ने खोई औलाद

3/6
जगजीत सिंह ने खोई औलाद

लोगों की अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध करने वाले जगजीत सिंह भी अपनी औलाद को खो चुके हैं. सिंगर के इकलौते बेटे का कार एक्सीडेंट हो गया था. इस सड़क हादसे में जगजीत के बेटे की मौत हो गई थी. बेटे की मौत से जगजीत टूट गए थे और उनकी आवाज में जो दर्द जो आपको महसूस हुआ वो किसी अपने को खोने का दर्द ही है.

 

अनुराधा पौडवाल ने खोया बेटा

4/6
अनुराधा पौडवाल ने खोया बेटा

अनुराधा पौडवाल ने भी अपने बेटे को कम उम्र में खोया है. कोविड के दौरान अनुराधा के बेटे अरुण की मौत हो गई थी. मौत का कारण किडनी फेल होना है. बेटे की मौत के बाद अनुराधा का खुद को संभालना मुश्किल हो गया था.

 

प्रकाश राज

5/6
प्रकाश राज

इस लिस्ट में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आने वाले प्रकाश राज का भी नाम शामिल है. प्रकाश राज फिल्मों में भले ही खूंखार विलेन के तौर पर नजर आते हैं. लेकिन असल जिंदगी में उनकी काफी तकलीफों से भरी है. प्रकाश राज ने भी एक दुर्घटना में अपने पांच साल के बेटे को खो दिया था. उनका पांच साल का बेटा पतंग उड़ाने के दौरान टेबल से नीचे गिर गया था. जिसके कारण उसके काफी गहरी चोट आ गई थी. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

आशा भोसले

6/6
आशा भोसले

म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली आशा भोसले भी बेटी को खोने का गम झेल चुकी हैं. साल 2012 में आशा भोसले की बेटी ने वर्षा डिप्रेशन में थीं. करीबी दोस्त गौतम के निधन के बाद उसकी हालत और ज्यादा खराब हो गई थी. इसके बाद वर्षा ने दवा का ओवरडोज लेकर जान देने की कोशिश की. लेकिन बाद में 8 अक्टूबर, 2012 के बाद लाइसेंस गन से सुसाइड कर लिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़