Advertisement
trendingPhotos2389760
photoDetails1hindi

देश की टॉप 10 फिल्में, जो इस वक्त नेटफ्लिक्स पर काट रही है गर्दा....2 है सस्पेंस-थ्रिलर और 1 है एक्शन की बाप

Netflix OTT Top 10 Movie: अगर ओटीटी पर क्या देखें और क्या नहीं कि दुविधा में हैं तो अब टेंशन दूर कीजिए. नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट देखिए और फिर तय कीजिए कि रक्षाबंधन की छुट्टी में क्या आपको देखना है. नेटफ्लिक्स में इस वक्त इंडिया में जो दस फिल्में ट्रेंड हो रही हैं, इसमें एक्शन, सस्पेंस और बायोपिक जैसी फिल्में शामिल है. चलिए देखिए नेटफ्लिक्स टॉप 10.

 

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट

1/11
नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट सामने आ चुकी है. ये लिस्ट 5 अगस्त से 11 अगस्त 2024 के बीच की है. इस वक्त देश में टॉप 10 फिल्में ओटीटी पर राज कर रही हैं. इसमें फिर आई हसीन दिलरुबा, इंडियन 2, महाराजा, सवि, टेरोट, महाराज, श्रीकांत और द सुपर मारियो बरॉस जैसी फिल्में शामिल हैं. चलिए बताते नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट, जिसमें सस्पेंस थ्रिलर, बायोपिक और स्पोर्ट्स फिल्म भी शामिल है.

1. फिर आई हसीन दिलरुबा

2/11
1. फिर आई हसीन दिलरुबा

देश के साथ साथ एशिया में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. सनी कौशल, तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म इस वक्त इंडिया, एशिया, बांग्लादेश, मालदीव, ओमान, पाकिस्तान और कुवैत में भी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है. ये डाटा खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ही शेयर किया है.

2. इंडियन 2

3/11
2. इंडियन 2

इंडियन 2 देश में तो ट्रेंड कर ही रही है. साथ ही नेटफ्लिक्स पर 8 अन्य देशों में भी राज कर रही है. जैसे बहरीन, इंडिया, मलेशिया, सिंगापुर, श्रीलंका आदि. कमल हासन की ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई इंडियन का सीक्वल है. जो बॉक्स ऑफिस के बाद अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. देश में कमल हासन, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल की फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.

3. महाराजा

4/11
3. महाराजा

विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म महाराजा बॉक्स ऑफिस के बाद जुलाई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इस फिल्म को खूब पसंद किया गया और अभी एक महीने बाद भी इसे इतना पसंद किया जा रहा है कि ये इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है.

4. सवी

5/11
4. सवी

दिव्या खोसला की सवी मई में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और अब ओटीटी पर. फिलहाल ये देश में ही टॉप 10 में नहीं बल्कि 13 अन्य देशों में ओटीटी पर राज कर रही हैं. नेटफ्लिक्स के डाटा के अनुसार, बहरीन, बांग्लादेश, इंडिया, कुवैत, सऊदी अरब और श्रीलंका में इसे खूब देखा जा रहा है.

5. मिस्टर एंड मिसेज माही

6/11
5. मिस्टर एंड मिसेज माही

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की सपोर्ट्स ड्रामा काफी इमोशनल और शानदार कहानी थी. जिसे बॉक्स ऑफिस के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. अभी ये 5वें नंबर पर देश में ट्रेंड कर रही है.

6. टैरो

7/11
6. टैरो

टैरो एक अमेरिकी अलौकिक हॉरर फिल्म है. जो इसी साल आई है. ये उपन्यास हॉररस्कोप पर आधारित है. फिल्म में हैरियट स्लेटर, एडैन ब्रैडली, अवंतिका से लेकर कई स्टार्स है. फिल्म का हॉरर इतना तगड़ा है कि ये दुनियाभर के साथ साथ इंडिया में भी 6ठे नंबर पर ट्रेंड कर रही है.

हसीन दिलरुबा

8/11
हसीन दिलरुबा

फिर आई हसीना के चलते इसका पहला पार्ट भी लोगों की पसंद बन गया है. कुछ लोग कहानी को याद करने के लिए पहले हसीन दिलरुबा देख रहे हैं. इस वजह से ये फिल्म 7वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है.

8. महाराज

9/11
8. महाराज

आमिर खान के बेटे जुनैद का डेब्यू बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि ओटीटी पर हुआ. उनकी पहली फिल्म का नाम महाराज था जो कि सच्ची घटना पर बनी एक शानदार फिल्म है. इसमें जुनैद खान के साथ साथ जयदीप अहलावत भी हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर फिलहाल 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है.

9. द सुपर मारियो ब्रोज़

10/11
9. द सुपर मारियो ब्रोज़

आजकल दुनियाभर के साथ साथ देश में भी एनिमेटेड सीरीज व फिल्मों का क्रेज बढ़ रहा है. इसी राह में देश में इस वक्त द सुपर मारियो ब्रोज़ को काफी पसंद किया जा रहा है जो निन्टेंडो के मारियो वीडियो गेम फ्रैंचाइजी पर आधारित है.

10. श्रीकांत

11/11
10. श्रीकांत

उद्योगपति और बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक 'श्रीकांत' में राजकुमार राव ने अहम भूमिका निभाई. वैसे तो ये सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज हुई थी और फिर नेटफ्लिक्स पर आई. ये फिल्म अभी 10वें नंबर पर ओटीटी पर ट्रेंड कर रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़