Advertisement
trendingPhotos2140506
photoDetails1hindi

Navneet Rana News: बीजेपी में आने वाली हैं नवनीत राणा? इधर अमरावती सीट से शिंदे सेना ने जता दिया दावा

Lok Sabha Chunav Maharashtra: भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली बड़ी लिस्ट भले ही जारी कर दी हो, पर महाराष्ट्र को लेकर मंथन अभी चल रहा है. अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की अमरावती सीट पर पेंच फंस गया है. महाराष्ट्र में तीन दलों की गठबंधन सरकार है. ऐसे में भाजपा के लिए इस मुश्किल का हल ढूंढना किसी चुनौती से कम नहीं है.

शिंदे गुट चाहता है अमरावती सीट

1/5
शिंदे गुट चाहता है अमरावती सीट

बताया जा रहा है कि शिवसेना के पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल अमरावती की सीट मांग रहे हैं. वह शिंदे गुट से आते हैं. हालांकि भाजपा समेत ग्रैंड अलायंस की मंशा यह है कि अमरावती से नवनीत राणा ही लड़ें. नवनीत राणा ने फिल्मों से राजनीति में कदम रखा है. अमरावती से इस सांसद ने ही पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के घर पर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

अमरावती में बीजेपी vs शिंदे सेना?

2/5
अमरावती में बीजेपी vs शिंदे सेना?

पूर्व शिवसेना सांसद आनंदराव अडसुल का कहना है कि अमरावती लोकसभा सीट शिवसेना की रही है. ऐसे में मैं यहां से लड़ूंगा. उन्होंने यह भी कह दिया कि अमरावती सीट कभी भाजपा की नहीं रही. अगर राणा भाजपा में जाती है तो क्या उन्हें यह सीट मिल जाएगी?

भाजपा में जाने वाली हैं नवनीत राणा?

3/5
भाजपा में जाने वाली हैं नवनीत राणा?

हां, नवनीत राणा के भाजपा में जाने की काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं. इधर, शिवसेना के दिग्गज नेता अड़ गए हैं. उन्होंने कहा कि हम अपना दावा नहीं छोड़ेंगे. हर हाल में अमरावती से लड़ूंगा. उधर, नवनीत राणा ने साफ कह दिया है कि उन्होंने अपने पहले पांच साल पूरे कर लिए हैं और दूसरे कार्यकाल के लिए वह मैदान में हैं. 

क्या महाराष्ट्र सरकार में कोई तनातनी है?

4/5
क्या महाराष्ट्र सरकार में कोई तनातनी है?

भाजपा ने अब तक 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है. माना जा रहा है कि सीएम एकनाथ शिंदे की शिवसेना और भाजपा के बीच सीटों को लेकर तनातनी चल रही है. अभी शिवसेना, भाजपा और अजीत पवार की एनसीपी के बीच सीट शेयरिंग को लेकर कोई औपचारिक घोषणा भी नहीं हुई है. 

पहले नेता मजाक उड़ाते थे...

5/5
पहले नेता मजाक उड़ाते थे...

लोकसभा चुनाव करीब आते ही नवनीत राणा का कैंपेन भी तेज हो गया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. उन्होंने कहा है कि पहले नेता मेरा मजाक उड़ाते थे. वे कहते थे कि यह सरल मराठी नहीं बोल पाती है, सांसद कैसे बनेगी? लेकिन मैंने संघर्ष किया. इस बार फिर मैदान में हूं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़