Advertisement
trendingPhotos2313493
photoDetails1hindi

अंबानी परिवार के घर 'एंटीलिया' में किसके लिए रखा गया डिनर? ओरेंज सिल्क साड़ी में खिला नीता अंबानी का चेहरा, 60 की उम्र में भी 36 वाला नूर

Nita Ambani Orange Saree: मुकेश अंबानी के घर इस वक्त छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां चल रही हैं. शादी में सिर्फ 13 दिन बचे हैं. इस बीच अंबानी परिवार ने अपने घर एंटीलिया में डिनर पार्टी होस्ट की. जहां आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी पहुंचे. इस दौरान नीता अंबानी ने सिल्क की संतरी साड़ी पहनी. जिसमें उनका बिल्कुल महारानी जैसा लुक देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

अंबानी परिवार के घर डिनर पार्टी

1/7
अंबानी परिवार के घर डिनर पार्टी

अंबानी परिवार इस वक्त चर्चा हैं. इटली में पार्टी के बाद अब मुंबई में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. हाल में ही अंबानी परिवार ने एक डिनर पार्टी होस्ट की जहां, नीता अंबानी का बेहद खूबसूरत अवतार देखने को मिला. चलिए आपको दिखाते हैं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के लेटेस्ट

किसके लिए रखी अंबानी परिवार ने डिनर पार्टी

2/7
किसके लिए रखी अंबानी परिवार ने डिनर पार्टी

28 जून 2024 को अनिल अंबानी के लैविश घर एंटीलिया में डिनर पार्टी होस्ट की गई. जहां कई बड़े बड़े मेहमानों ने शिरकत की. इसमें से एक नाम RSS के प्रमुख मोहन भागवत का नाम भी है जो मुंबई में नजर आए. इस दौरान पूरा अंबानी परिवार स्पॉट हुए.

नजर आया पूरा अंबानी परिवार

3/7
नजर आया पूरा अंबानी परिवार

लेटेस्ट तस्वीरों में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और अनंत अंबानी को देख सकते हैं. सभी मेहमानों को रिसीव करने पहुंचे. अनंत और नीता ने तो मैचिंग आउटफिट भी पहनें. अनंत अंबानी ने जिस तरह बड़ों के पैर छुए तो सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ भी हुई.

 

सिल्क साड़ी, बालों में गजरा और नीता अंबानी

4/7
सिल्क साड़ी, बालों में गजरा और नीता अंबानी

अब आते हैं नीता अंबानी के लुक पर. नीता अंबानी का इस दौरान एकदम रॉयल अंदाज देखने को मिला. उन्होंने ओरेंज रंग की साड़ी पहनी और फूलों का गजरा भी बालों में लगाया. वह बहुत ही खूबसूरत अवतार में नजर आईं.

नीता अंबानी गई थीं बनारस

5/7
नीता अंबानी गई थीं बनारस

मालूम हो, हाल में ही नीता अंबानी बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड लेकर काशी पहुंची थीं. जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दरबार में कार्ड चढ़ाया. फिर बनारस में साड़ियों की शॉपिंग की. बताया जा रहा है कि नीता अंबानी ने दर्जनों साड़ी का ऑर्डर भी दिया है.

कब है अनंत अंबानी की शादी

6/7
कब है अनंत अंबानी की शादी

नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई 2024 को शादी कर रहे हैं. ये शादी मुंबई में ही होगी. अब तक फैमिली दो प्री-वेडिंग फंक्शन दे चुकी है. पहला फंक्शन जामनगर में हुआ था और दूसरा इटली में.

 

आईवीएफ से मां बनीं ईशा-नीता अंबानी

7/7
आईवीएफ से मां बनीं ईशा-नीता अंबानी

हाल में ही मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी ने खुलासा किया कि वह आईवीएफ से जुड़वा बच्चों की मां बनी थीं. 33 साल पहले नीता अंबानी ने भी ईशा अंबानी-आकाश अंबानी को आईवीएफ से ही बच्चों को जन्म दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़