Advertisement
trendingPhotos2000978
photoDetails1hindi

IPL : 20 किलो वजन कम कर लो, टीम में ले लूंगा.. धोनी ने AFG के इस खिलाड़ी के सामने रखी थी शर्त!

MS Dhoni to Shahzad: दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की गिनती सबसे सफल कप्तानों में होती है. उनके नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल में 5 बार खिताब जीते. अब धोनी को लेकर अफगानिस्तान के एक खिलाड़ी ने खुलासा किया है. 

धोनी पर बड़ा खुलासा

1/5
धोनी पर बड़ा खुलासा

दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल में 5 बार खिताब जीते हैं. ये टीम इस लीग की सबसे सफल टीमों में शुमार है. अब धोनी को लेकर अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान ने बड़ा खुलासा किया है. 

फिट खिलाड़ी ही टीम में पसंद!

2/5
फिट खिलाड़ी ही टीम में पसंद!

धोनी जब किसी खिलाड़ी को मौका देते हैं, तो उसे एक खास जिम्मेदारी भी देते हैं. अगर कुछ गलती होती है तो फिर उस खिलाड़ी को डांट भी पड़ती है. ये सभी जानते हैं कि वह फिटनेस को लेकर कितने सजग हैं और फील्डिंग में गलती हो तो वह गुस्सा हो जाते हैं. इसके लिए उन्हें ज्यादातर फिट खिलाड़ी ही टीम में पसंद हैं.

पूर्व कप्तान का खुलासा

3/5
पूर्व कप्तान का खुलासा

अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान (Asghar Afghan) ने दिग्गज एमएस धोनी को लेकर खुलासा किया है. असगर अफगान ने बताया है कि एक समय धोनी ने कहा था कि अगर विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद (Mohammad Shahzad) अपना 20 किलो वजन कम कर लें तो वह उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स टीम में चुन लेंगे. ये बात 2018 एशिया कप के दौरान हुई थी. 

 

शहजाद को लेकर हुई थी बात

4/5
शहजाद को लेकर हुई थी बात

भारत और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप-2018 का मैच टाई हुआ था. उस मैच में मोहम्मद शहजाद ने 116 गेंदों पर 11 चौके और 1 छक्के की मदद से 124 रन बनाए थे. अफगानिस्तान ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 252 रन जोड़े, जिसके बाद टीम इंडिया 252 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. शहजाद को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. इस मैच के बाद असगर अफगान और धोनी के बीच बात हुई थी.

'5 किलो और बढ़ गया था वजन'

5/5
'5 किलो और बढ़ गया था वजन'

असगर अफगान ने TOI से खास बातचीत में कहा, 'मैच टाई होने के बाद मेरी धोनी से लंबी बातचीत हुई. वह एक शानदार कप्तान हैं और भारतीय क्रिकेट के लिए ईश्वर का उपहार हैं. वह एक अच्छे इंसान हैं. हमने मोहम्मद शहजाद के बारे में काफी बातें कीं. मैंने धोनी भाई से कहा कि शहजाद आपका बहुत बड़ा फैन है. धोनी ने कहा कि शहजाद का वजन काफी है और अगर वह 20 किलो वजन कर लें तो मैं उन्हें आईपीएल में चुनूंगा लेकिन जब शहजाद सीरीज के बाद अफगानिस्तान लौटे तो उनका वजन 5 किलो और बढ़ गया.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़