Advertisement
trendingPhotos1777779
photoDetails1hindi

Monalisa की इससे हॉट तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने, कयामत ढाती नजर आई हसीना

मोनालिसा ने बिकिनी में कहर ढ़ाते हुए ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिसे देखकर आप उनके दीवाने बन जाएंगे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  

1/5

मोनालिसा भी अपने फैंस का खास ख्याल रखती हैं. हसीना अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं. यही वजह है कि उनके सभी फोटोज और रिल चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं.     

2/5

मोना ने अपने बिकिनी अवतार से सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बना रही हैं. बता दें मोनालीसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इस बात से आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि उनके चाहनेवालों की लिस्ट काफी लंबी है, फैंस भी एक्ट्रेस की वीडियो और फोटोज देखना काफी पसंद करते है. 

3/5

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी फिल्मों में अपना सिक्का चलाने के बाद उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा और वहां भी उन्होंने खूब सफलता प्राप्त की. मोनालिसा आज भारतीय टेलीविजन की सबसे पसंदीदी चेहरों में से एक हैं. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है.

4/5

एक्ट्रेस की बिकिनी में ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. मोना पिंक और ब्लैक कलर की बिकिनी में बेहद हसीन दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरें में मोना खूबसूरत के साथ काफी खुश भी नजर आ रही हैं. 

5/5

एक बार फिर, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सिंह ने इंटरनेट पर तबाही मचा दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर लोगों को अपने दिलों पर काबू रख पाना मुश्किल हो रहा है. हसीना ने बिकिनी पहनकर मौसम का पारा और ज्यादा बढ़ा दिया है. मोना की ये तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि हसीना छुट्टियाों पर है और मौसम का मजा उठा रही हैं. मोना की ये तस्वीरें देखकर लोग उनके हुस्न के दीवाने बन चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़