Advertisement
trendingPhotos2391894
photoDetails1hindi

7 फुट लंबे, पुलिस कांस्टेबल... मिलिए श्रद्धा-राजकुमार की 'स्त्री 2' के 'सरकटा भूत' से; असल जिंदगी में दिखते हैं ऐसे

Who Is Stree 2 Sarkata Bhoot Actor: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस समय सिनेमाघरों में बवाल मचा रही है. फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने पांच दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बार फिल्म की कहानी 'सरकटा भूत' पर आधारित है, तो चलिए आपको फिल्म के उस डरावने भूत से मिलवाते हैं. 

श्रद्धा-राजकुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म

1/5
श्रद्धा-राजकुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन हो चुके हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अपनी शुरुआत बंपर ओपनिंग से की थी, जो अब तक बरकरार है. फिल्म ने 5 दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की नई कहानी से लेकर दोबारा लौटी स्टार कास्ट, अनएक्सपेक्टेड कैमियो और गानों को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है.

'सरकटा भूत' पर आधारित है 'स्त्री 2' की कहानी

2/5
'सरकटा भूत' पर आधारित है 'स्त्री 2' की कहानी

पहले पार्ट में राजकुमार राव अपने दोस्तों अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और श्रद्धा कपूर के साथ मिलकर अपने चंदेरी गांव से एक भटकी स्त्री की आत्मा से मुक्त करता है. वहीं, फिल्म के सीक्वल में स्त्री के जाने के बाद वहां 'सरकटा भूत' का आ जाता है, जिस पर फिल्म की पूरा कहानी बेस्ड है. फिल्म में वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार कैमियो भी है, लेकिन फिल्म में सरकटे भूत का किरदार किस एक्टर ने निभाया है, ये सवाल हर किसी के मन में चल रहा है. तो चलिए आपको उस शख्स के बारे में बताते हैं वो कौन है?

ये शख्स है 'स्त्री 2' का 'सरकटा भूत'

3/5
ये शख्स है 'स्त्री 2' का 'सरकटा भूत'

जी हां, यही वो शख्स है जो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में सरकटा भूत के किरदार में नजर आ रहे हैं और दर्शकों को डरा रहा है. इस शख्स का नाम सुनील कुमार है, जो जम्मू के रहने वाले है. सुनील कुमार ने फिल्म के कई स्टारकास्ट के साथ अपने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की है, जिनमें राजकुमार राव, तमन्ना भाटिया और अपारशक्ति खुराना नजर आ रहे हैं. सुनील कुमार की 7 फीट और 6 इंच बताई जाता ही है, जो भारतीय पहलवान से भी ज्यादा है. उनको जम्मू के 'द ग्रेट खली' के नाम से भी जाना जाता है. 

कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल हैं सुनील कुमार

4/5
कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल हैं सुनील कुमार

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, सुनील कुमार इस समय जम्मू और कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं. साथ ही वे कुश्ती भी खेलते हैं. सुनील कुमार ने हैंडबॉल और वॉलीबॉल खेलने के बाद, खेल कोटे के तहत कश्मीर पुलिस में नौकरी हासिल की. साथ ही उन्होंने साल ​​2019 में WWE ट्रायआउट में भी भाग लिया था. सुनील कुमार की कास्टिंग को लेकर निर्देशक अमर कौशिक ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, 'कास्टिंग टीम ने उन्हें चुना. हमें ऐसी ही हाइट वाला एक आदमी चाहिए था और वे इस काम के लिए बिल्कुल सही थे'. 

सुनील कुमार को कैसे मिली 'स्त्री 2' फिल्म

5/5
सुनील कुमार को कैसे मिली 'स्त्री 2' फिल्म

निर्देशक अमर कौशिक ने आगे बताया, 'हमने उनके शरीर के शॉट्स का इस्तेमाल किया, जबकि सरकटा का चेहरा CGI द्वारा तैयार किया गया था'. वहीं, फिल्म के बारे में बात करें तो मूली वापसी करने वाले सितारों के अलावा, वरुण धवन की 'भेड़िया' और अक्षय कुमार के कुछ शानदार कैमियो इसके अगले सीक्वल की ओर इशारा करते हैं. वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने भी इसके तीसरे भाग के आने का हिंट देते हुए कहा था कि वो चाहते हैं कि फिल्म का तीसरा भाग तीन साल के अंदर ही आ जाए, क्योंकि दूसरे पार्ट को आने में 6 साल लग गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़