Advertisement
trendingPhotos2128617
photoDetails1hindi

Malavika Mohanan: कानों में झुमका, हाथों में कंगन...पीली साड़ी पहन खूब चमकीं साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन, Photos वायरल

Malavika Mohanan Photos: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मालविका मोहनन हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई थीं. दरअसल, मालविका अपने एक दोस्त की वेडिंग के लिए पहुंची थीं, जहां से एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

1/5

मालविका मोहनन ऐसे तो अक्सर ही अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की रेयर अपीयरेंस ने लाइमलाइट बटोर ली है. एक्ट्रेस रविवार की शाम मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान मालविका मोहनन पीली साड़ी पहने दिखाई दीं.

2/5

मालविका मोहनन ने पीली साड़ी के साथ मैचिंग कटस्लीव ब्लाउज कैरी किया था. मालविका की प्लेन येलो साड़ी के बॉर्डर पर सिल्वर किनारी लगी थी, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. 

3/5

येलो साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बड़े-बड़े झुमके कानों में कैरी किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने हाथों में कंगन पहने थे. सटल मेकअप और बालों को बीच से पार्टिशन देकर एक्ट्रेस ने ओपन छोड़ा था. मालविका ने अपने देसी लुक को हाथ में एक सिल्वर कल्च लेकर कंपलीट किया था.

4/5

मालविका मोहनन की रेयर लेकिन स्पेशल अपीयरेंस ने नेटीजन्स को इंप्रेस कर दिया है. एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने खूब स्माइलिंग पोज दिए. मालविका मोहनन की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

मालविका मोहनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस रजनीकांत की फिल्म पेट्टा, मास्टर, थलांगल्न, च्रिश्टि, बियोंड द क्लाउड्स, पट्टम रोल, मारन जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अब प्रभास की अपकमिंग फिल्म द राजा साहब में नजर आ सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़