Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: किसी ने बदन पर लपेटे सितारे, तो कोई सादी साड़ी में चमका, अनोखे फैशन से लूटी लाइमलाइट

Bollywood Celebs at Award Function: बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैशन सेंस का दीदार कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बीती रात भी एक अवार्ड फंक्शन में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने फैशन का जलवा दिखाया है.

1/7

Malaika Arora: बीती रात मलाइका अरोड़ा एक अवार्ड फंक्शन में क्रीम कलर की साड़ी पहन पहुंची थीं. मलाइका ने साड़ी को बेहद ही अलग अंदाज में कैरी किया था. कमर पर बेल्ट और गले में हार पहन मलाइका किसी महारानी से कम नहीं लगीं.

2/7

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी अवार्ड फंक्शन में बेहद ही छोटी चोली पहने स्टाइल का जलवा दिखाती नजर आईं. शिल्पा ने छोटे से ब्लाउज के साथ ब्लैक सितारों वाले फिश टेल स्कर्ट कैरी की थी. शिल्पा शेट्टी का अंदाज इतना यूनीक रहा कि एक झलक तो उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो गया. 

3/7

Esha Gupta: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी अपनी खूबसूरती से अवार्ड फंक्शन नाइट में चार चांद लगा दिए. ईशा गुप्ता खूब चमकीली साड़ी पहन अपना स्टाइल दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने चमचमाती साड़ी के साथ गले में डायमंड नेकलेस पहन अपना लुक पूरा किया था. बता दें, ईशा गुप्ता आखिरी बार आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं. 

4/7

Ridhi Dogra and Sanya Malhotra: जवान मूवी के बाद सुर्खियों में लगातार बनी हुईं रिद्धी डोगरा और सान्या मल्होत्रा ने भी बीती रात फैशन का जलवा दिखाया. रिद्धी डोगरा ने ब्लैक टॉप और ट्राउजर में ग्लैमरस लुक दिखाया तो वहीं सान्या ब्लैक-सिल्वर साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं.  

5/7

Saiyami Kher: एक्ट्रेस सैयामी खेर ने ब्लैक सिंपल ब्लाउज के साथ ब्रोंज कलर की साड़ी कैरी की थी. कानों में बड़े-बड़े झुमकों और बालों का जूड़ा बनाकर एक्ट्रेस ने खूब लाइमलाइट बटोरी. सैयामी खेर आखिरी बार घूमर फिल्म में नजर आई थीं. 

6/7

Radhika Madan: एक्ट्रेस राधिका मदान ने बीती रात अपना ग्लैमरस अवतार खूब कॉन्फिडेंस के साथ दिखाया. राधिका ने मोतियों से जड़ा डीपनेक ब्लाउज और व्हाइट सिंपल साड़ी से अपना लुक पूरा किया था. 

7/7

Shamita Shetty: शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने भी ग्लैमरस अवतार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कटस्लीव ब्लाउज के साथ पिंक कलर की साड़ी में शमिता खूब हसीन लगीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़