Advertisement
trendingPhotos2265472
photoDetails1hindi

वेकेशन एन्जॉय कर रहीं Malaika Arora, झूले पर इठलातीं आईं नजर, मिसिंग दिखे अर्जुन कपूर तो उठे सवाल

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपनी अदाओं और स्टाइलिश लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार भी मलाइका ने अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से फैंसा ध्यान खींच लिया है. मलाइका ने हाल में बाली वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा

1/5
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ फोटोज एक पोस्ट में शेयर की हैं. इस पोस्ट में मलाइका अरोड़ा ने अपनी बाली  वेकेशन की झलक दिखाई है. जहां कभी झूले पर इठलातीं तो कभी सूरज की रौशनी में पोज करती मलाइका अरोड़ा अपना ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

ग्लैमरस लुक

2/5
ग्लैमरस लुक

मलाइका अरोड़ा इस फोटो में बाली की खूबसूरत हरियाली के बीच झूला झूरती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा लूज व्हाइट शर्ट और प्रिटेंड शॉर्ट्स में झूले पर खूब इठला रही हैं. फैशन और स्टाइल की डीवा मलाइका की लेटेस्ट फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. 

वेकेशन कर रहीं एन्जॉय

3/5
वेकेशन कर रहीं एन्जॉय

मलाइका अरोड़ा ने बड़े-बड़े गॉगल्स, नो मेकअप लुक और टू-पीस पहन अपना ग्लैमरस अंदाज भी खूब फ्लॉन्ट किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने कई ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह बाली वेकेशन खूब एन्जॉय करती दिख रही हैं. 

मलाइका-अर्जुन

4/5
मलाइका-अर्जुन

मलाइका अरोड़ा ने बाली के खूबसूरत नजारों को भी फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कभी एक्ट्रेस ने फैंस को खूबसूरत सनसेट दिखाया, तो कभी पानी में तैरतीं रंग-बिरंगी मछलियां. मलाइका की नजरों से बाली की खूबसूरती देख फैंस गदगद हुए जा रहे हैं. लेकिन मल्ला की वेकेशन फोटोज में अर्जुन कपूर को मिसिंग देख एक बार फिर से दोनों के रिश्ते को लेकर फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल चल रहे हैं.  

मलाइका का वर्कफ्रंट

5/5
मलाइका का वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कई रिएलिटी डांस शो में बतौर जज नजर आ चुकी हैं. जिसमें डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा, इंडियॉज गॉट टैलेंट शामिल हैं.  बता दें, मलाइका अरोड़ा टीवी पर्सनैलिटी होने के साथ-साथ कई ब्रांड्स का भी एंडोर्समेंट करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़