Advertisement
trendingPhotos2194864
photoDetails1hindi

50 की उम्र में भी चम-चम करता है मलाइका का चेहरा, बॉडीहगिंग टीशर्ट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एयरपोर्ट पर सफेद रंग के कैजुअल आउटफिट में स्पॉट किया गया, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. इस दौरान मलाइका बिना मेकअप के नजर आईं, लेकिन उनके चेहरा काफी ग्लो कर रहा था.

 

मलाइका अरोड़ा का एयरपोर्ट लुक

1/6
मलाइका अरोड़ा का एयरपोर्ट लुक

मलाइका अरोड़ा हर बार अपने लुक्स, स्टाइल और फैशन सेंस से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. हर बार उनका स्टाइल लोगों के दिलों पर छा जाता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ, जब मलाइका अरोड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ऑल व्हाइट लुक में मलाइका अरोड़ा बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

स्किनटाइट टीशर्ट में दिखाया कर्वी फिगर

2/6
स्किनटाइट टीशर्ट में दिखाया कर्वी फिगर

मलाइका अरोड़ा का लुक एकदम कैजुअल था, लेकिन उनका स्टाइल काफी स्टाइलिश था. स्किन टाइट सफेद रंग की टीशर्ट में मलाइका अरोड़ा ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया. स्किन टाइट व्हाइट टीशर्ट के साथ मलाइका अरोड़ा ने सफेद रंग की बैगी पैंट्स पहनी हुई थीं. 

ऑरेंज बैग से दिखाया स्टाइल

3/6
ऑरेंज बैग से दिखाया स्टाइल

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस ऑल व्हाइट लुक के साथ ऑरेंज कलर का बड़ा बैग हाथों में पकड़ा हुआ था, जो एक अलग ही लुक दे रहा था. मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान बालों को हाई बन बनाया हुआ था. नो मेकअप लुक में मलाइका अरोड़ा काफी सुंदर और ग्रेसफुल लग रही थीं.

50 साल की उम्र में देखने लायक है फिटनेस

4/6
50 साल की उम्र में देखने लायक है फिटनेस

मलाइका अरोड़ा का चेहरा बिना किसी मेकअप के भी खूब ग्लो कर रहा था. 50 साल की उम्र मलाइका अरोड़ा अपने चेहरे का ग्लो और फिटनेस से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. स्टाइल और फैशन सेंस के साथ-साथ मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर भी सबका ध्यान खींचती रहती हैं.

सिंपल लुक से जीता दिल

5/6
सिंपल लुक से जीता दिल

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस सिंपल और कैजुअल लुक के साथ कोई एक्सेसरीज भी नहीं पहनी हुई थी. इस दौरान मलाइका की सिर्फ एक उंगली में अंगूठी नजर आई, इसके अलावा उन्होंने कानों में ईयररिंग्स और गले में कोई नेकलेस नहीं पहना था. 

बिना मेकअप के चेहरे पर दिखा ग्लो

6/6
बिना मेकअप के चेहरे पर दिखा ग्लो

मलाइका अरोड़ा ने ब्लश और लिप बाम के साथ अपने नेचुरल लुक को फ्लॉन्ट किया. उनके इस लुक पर मलाइका की मुस्कान ने चार चांद लगा दिए. बता दें कि मलाइका अरोड़ा कुछ वक्त पहले खत्म हुए डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में बतौर जज नजर आई थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़