Advertisement
photoDetails1hindi

Madhuri Dixit PHOTOS: 'बसंत पंचमी' से पहले माधुरी दीक्षित पर चढ़ा 'बसंती रंग', पीली साड़ी में खूब दमकीं एक्ट्रेस

Madhuri Dixit Look: 'बसंत पंचमी' में भले ही कुछ दिन अभी बाकी है. लेकिन ऐसा लगता है कि 90s की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) पर बसंती रंग का खुमार चढ़ गया है. एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने ऐसी दिलकश अदाएं दिखाईं कि फैंस उनकी हर एक तस्वीर पर फिदा हो गए. देखिए माधुरी दीक्षित की लेटेस्ट फोटोज जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की.

पीले रंग की साड़ी में लगीं कयामत

1/5
पीले रंग की साड़ी में लगीं कयामत

इस तस्वीर में माधुरी पीले रंग की गोल्डन प्रिंट की साड़ी पहनी हुई है. गोल्डन कलर का चौड़ा बॉर्डर और उस पर हैवी वर्क. इस साड़ी में माधुरी और भी ज्यादा दमक रही हैं.

 

खूबसूरती के दीवाने फैंस

2/5
खूबसूरती के दीवाने फैंस

अपनी इस गोल्डन और पीले रंग की साड़ी के साथ एक्ट्रेस गोल्डन कलर का पोटली वाला पर्स कैरी किए हुए दिखीं. कंधे पर शॉल और चेहरे पर रौनक उनके लुक में चार चांद लगा रही है. ये फोटोज जैसे ही सामने आईं तो फैंस का दिल माधुरी की खूबसूरती को देख जोर से धड़कने लगा.

लुक वायरल

3/5
लुक वायरल

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को बांधकर बन बनाया और सटल मेकअप में नजर आईं. इसके साथ ही कान में इयररिंग्स पहने. माधुरी का ये लुक सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया.

माधुरी पर चढ़ा बसंती रंग

4/5
माधुरी पर चढ़ा बसंती रंग

इस पीले रंग की साड़ी को बदन पर लपेटकर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों को देखते ही फैंस लगातार माधुरी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इसके साथ ही जमकर कमेंट कर रहे हैं.

'डांस दीवाने' कर रहीं जज

5/5
'डांस दीवाने' कर रहीं जज

आपको बता दें, माधुरी दीक्षित इन दोनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को जज कर रही हैं. इस शो में माधुरी के साथ सुनील शेट्टी भी हैं. इस शो के कई प्रोमोज सामने आए हैं जिसमें माधुरी और सुनील पुराने गानों पर अपनी दमदार केमिस्ट्री दिखाते नजर आए. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रोड्यूसर बनीं माधुरी की 5 जनवरी को मराठी फिल्म 'पंचक' रिलीज हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़