Advertisement
photoDetails1hindi

लाल रंग में सिर से पैर तक रंगीं माधुरी दीक्षित, खूबसूरती ऐसी हटाए नहीं हट रही नजर

Madhuri Dixit Photos: 56 साल की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. वो जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस मदहोश हो जाते हैं. इस बार भी एक्ट्रेस जब 'डांस दीवाने' के सेट के बाहर लाल ड्रेस में दिखीं तो उनके लुक्स को देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं. देखिए माधुरी दीक्षित की फोटोज.

लाल रंग

1/5
लाल रंग

माधुरी इस बार लाल क्रॉप टॉप, लाल स्कर्ट के साथ रेड कलर का नेट का लॉग श्रग पहनकर कैमरे के सामने आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए माधुरी ने गले में हार और कान में झुमके के साथ फेस पर गॉगल्स भी लगाया.

हार ने खींचा ध्यान

2/5
हार ने खींचा ध्यान

माधुरी (Madhuri Dixit) ने जो गले में हार पहना वो उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. इस हार में व्हाइट और ग्रीन कलर के स्टोन जड़े हैं और इसी के इयररिंग्स भी एक्ट्रेस ने पहने हैं. 

 

किलर पोज

3/5
किलर पोज

ओपन हेयर और सटल मेकअप के साथ चेहरे पर किलर मुस्कान उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रही हैं. माधुरी ने ना केवल लुक्स से फैंस को दिल लूटा बल्कि पोज से भी बेकरार कर गईं.

ये शो कर रहीं जज

4/5
ये शो कर रहीं जज

माधुरी कैमरे के सामने जैसे ही आईं तो एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं. माधुरी इससे पहले नीले रंग की साड़ी में फैंस के दिलों पर छुरियां चला चुकी हैं. माधुरी 'डांस दीवाने' को सुनील शेट्टी संग को-जज कर रही हैं. ये दोनों अक्सर सेट के बाहर आकर पैप्स के सामने तस्वीरें क्लिक करवाते हुए स्पॉट हो जाते हैं.

ले रहीं मोटी फीस

5/5
ले रहीं मोटी फीस

खबरों की मानें तो इस शो को जज करने की एक्ट्रेस मोटी फीस भी ले रही हैं. माधुरी की मराठी फिल्म 'पंचक' जनवरी में इसी साल रिलीज हुई है. इसे माधुरी ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग में माधुरी पति राम नेने संग पहुंची थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़