Advertisement
trendingPhotos1816315
photoDetails1hindi

Made in Heaven 2 की स्क्रीनिंग पर पहन आईं मकड़ी का जाला, Sobhita Dhulipala को देखते ही लोगों ने बनाया मुंह

Sobhita Dhulipala Photos: इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग भी होने लगी है. मेड इन हेवन 2 सीरीज की स्क्रीनिंग भी हुई जिसमे सितारे एक से बढ़कर एक अंदाज में दिखे लेकिन लीड कास्ट शोभिता धुलिपाला को देख ना जाने क्यों लोगों ने मुंह बना लिया.

शोभिता का दिखा स्टाइलिश लुक

1/5
शोभिता का दिखा स्टाइलिश लुक

मेड इन हेवन 2 में भी शोभिता धुलिपाला लीड रोल निभा रही हैं. तारा के कैरेक्टर को फिर से जीने के लिए शोभिता तैयार हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइल के चलते भी सुर्खियां बंटोरती हैं. वहीं सीरीज की स्क्रीनिंग पर भी उनका लुक सबसे हटके रहा.

लोगों को फिर भी नहीं आया रास

2/5
लोगों को फिर भी नहीं आया रास

शोभिता ने ब्लैक एंड ब्लू शेड का आउटफिट पहना था लेकिन उसका ऊपर का हिस्सा किसी मकड़े के जाले की तरह लग रहा था जो गौर से देखने पर पता चलता है. ऐसे में शोभिता का ये अंदाजा लोगों को कुछ खास नहीं भाया. आमतौर पर अपने स्टाइल से तारीफ बंटोरने वाली शोभिता इस बार फीकी पड़ गईं.

10अगस्त को रिलीज हो रही सीरीज

3/5
10अगस्त को रिलीज हो रही सीरीज

शोभिता धुलिपाला 2019 में आई मेड इन हेवन का हिस्सा थीं और तारा के किरदार में दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया. अब 10 अगस्त को वो फिर से नई कहानी के साथ प्राइम वीडियो पर नजर आएंगी. साउथ की ये एक्ट्रेस अब हिंदी सिनेमा में भी खूब सराही जा रही है.

दीया मिर्जा का है कैमियो

4/5
दीया मिर्जा का है कैमियो

वहीं शोभिता के अलावा सीरीज के बाकी कलाकार भी इस दौरान स्पॉट हुए. इस बार सीरीज में दीया मिर्जा का कैमियो भी है. वही स्क्रीनिंग पर भी वो शानदार अंदाज में पहुंचीं और ब्लैक साड़ी में सारी की सारी लाइमलाइट बटोर ली.

 

बाकी सितारे भी स्क्रीनिंग पर दिखे

5/5
बाकी सितारे भी स्क्रीनिंग पर दिखे

फिल्म की स्टार कास्ट के साथ सीरीज को लिखने वालीं और डायरेक्ट करने वालीं जोया अख्तर भी स्क्रीनिंग पर पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ शबाना आजमी को भी स्पॉट किया गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़