Advertisement
trendingPhotos2166004
photoDetails1hindi

Chandra Grahan: होली पर लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, मेष राशि वाले हो जाएंगे मालामाल, जानें अपनी राशि पर प्रभाव

Chandra Grahan 2024: साल का पहला चंद्र ग्रहण कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो 25 मार्च को साल का पहला चंद्र ग्रहण लगने वाला है, जो कुछ राशियों के लिए शुभ समाचार ला सकता है. आइए विस्तार से इन राशियों के बारे में जानें.

 

चंद्र ग्रहण का राशियों पर प्रभाव

1/5
चंद्र ग्रहण का राशियों पर प्रभाव

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस साल जल्द ही साल का पहला चंद्र ग्रहण लगने वाला है. 25 मार्च यानी होली के दिन जब सूर्य और चंद्रमा के बीच पृथ्वी आएगा तो उस दिन पहला चंद्र ग्रहण का योग बन रहा है. चंद्र ग्रहण का प्रभाव सभी लोगों के जीवन में देखने को मिलता है. यह सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही तौर पर देखने को मिलता है. 25 मार्च को जो पहला चंद्र ग्रहण लग रहा है वह उपच्छाया चंद्र ग्रहण होगा. जो कुछ राशियों के लिए लकी साबित होने वाला है. आइए विस्तार से इन राशियों के बारे में जानें.

मेष राशि

2/5
मेष राशि

इस राशि के लिए चंद्र ग्रहण काफी लाभकारी साबित होगा. जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनका इस दौरान प्रमोशन हो सकता है. वहीं जो लोग बिजनेस कर रहे हैं उनके तरक्की के संयोग बन रहे हैं. साथ ही अचानक धन की भी प्राप्ति हो सकती है. वहीं इनके सारे अटके काम अब पूरे होने वाले हैं.

वृषभ राशि

3/5
वृषभ राशि

इस राशि के लिए चंद्र ग्रहण शुभ परिणाम देगा. साथ ही इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. हो सके तो जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें इस दौरान प्रमोशन भी मिले. वहीं जो लोग बिजनेस में उन्हें मुनाफा पाने का अवसर प्राप्त होगा. साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस समय इस राशि के लोग मानसिक शांति का आभास होगा.

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

इस राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. वहीं इस दौरान सारे अटके काम पूरे हो जाएंगे. इन लोगों को अपनी मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा. वहीं जो लोग बिजनेस में हैं उन्हें बड़ी डील मिलने वाली है. नौकरी करने वालों का प्रमोशन हो सकता है. वहीं कहीं से खुशखबरी आ सकती है.  

5/5

धनु राशि

इस राशि को चंद्र ग्रहण का भरपूर लाभ मिलेगा. छात्रों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. बिजनेस करने वालों को मुनाफा होगा. वहीं यह समय ऐसा होगा जब अधूरी इच्छाएं पूरी होंगी. सेहत से जुड़ी हर परेशानी दूर होगी. वहीं इस समय आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़