Advertisement
trendingPhotos2377503
photoDetails1hindi

देश की 5 सबसे बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में; जिसे देखने के बाद गले से नहीं उतरेगा पानी, बाथरूम जाना भी हो जाएगा दुश्वार

Best Thriller Movie of All Time: अगर फिल्में देखने का शौक है और बिल्कुल करंट जैसी फिल्में देखना पसंद है तो हम आपके लिए लाए हैं झन्नाटेदार फिल्मों की लिस्ट. ये है साउथ की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, जिसकी कहानी इतनी शानदार है कि आप हैरान रह जाएंगे. चलिए बताते हैं इन 5 फिल्मों के बारे में.

ओटीटी पर देखिए देश की 5 सबसे बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में

1/6
ओटीटी पर देखिए देश की 5 सबसे बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में

What to Watch: इस वीकेंड अगर आप भी खोज रहे हैं कुछ मसालेदार-चटकारेदार तो हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट फिल्में, जिन्हें आसानी से ओटीटी पर देख सकते हैं. ये सभी फिल्में सस्पेंस और थ्रिलर से लबरेज है, जिसकी कहानी और हर शॉट आपके रोंगटे खड़े कर देगा. ये पांचों फिल्में साउथ की बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों में काउंट की जाती है, जो इन्हें देश की बेस्ट ड्रामा बनाती है. चलिए एक एक फिल्म की डिटेल बताते हैं, साथ ही जानिए कहां और कैसे देख सकते हैं.

इराइवन फिल्म ओटीटी पर

2/6
इराइवन फिल्म ओटीटी पर

साल 2023 में जयम रवि, नयनतारा, नारायण, विनोथ किशन, राहुल बोस से सजी फिल्म इराइवन आई. जिसे अहमद ने डायरेक्ट किया. फिल्म ऑरिजनल तमिल में बनी है, जिसे अब आप ओटीटी पर भी देख सकते हैं. ये कहानी अर्जुन की है जो एक एसीपी है. वह गुंडों और अपराधियों को बक्शता नहीं है. वह अपने दोस्त एँड्रयू की बहन प्रिया से प्यार करता है. लेकिन पुलिस के करियर में उसने जो दुश्मन बनाए हैं, उस वजह से शादी करने से हिचकता है. उसे डर होता है कि उसके करियर का असर पर्सनल लाइफ पर न पड़े. जैसा वो सोचता है, वैसा ही आगे होता है. उसका पाला एक साइको सीरियल किलर से पड़ता है. इस अपराधी को स्माइल किलर कहा जाता है जो यंग लड़कियों को किडनैप करता है और फिर निर्मम हत्या कर देता है. कहानी शानदार है, मगर ये ओटीटी पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी. अब आगे की कहानी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

ओटीटी पर अथिरन फिल्म

3/6
ओटीटी पर अथिरन फिल्म

ये कहानी है डॉक्टर नायर और उसकी मरीज नित्या की. डॉक्टर एमके नायर के रोल में फहाद फासिल हैं तो नित्या के रोल में साई पल्लवी. नायक एक साइकाइट्रिस्ट है जो अलग अलग शहरो में जाकर पागलखानों में रह रहे मरीजों का इलाज करते हैं. एक दिन वह नित्या से मिलते हैं. फिर उसके अतीत के बार में जान वह चौंक जाते हैं. आगे कहानी ऐसा टर्न लेती है कि आप बिल्कुल फिल्म के सस्पेंस और थ्रिलर में डूब जाते हैं. आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

किस ओटीटी पर है किंग ऑफ कोठा फिल्म

4/6
किस ओटीटी पर है किंग ऑफ कोठा फिल्म

सभी जानते हैं कि मलयालम सिनेमा की खूब तारीफ होती है. ये फिल्म भी एक मलयाली फिल्म है जो कि साल 2023 में आई थी. फिल्म में लीड रोल में दुलकर सलमान है जिसे अभिलाष जोशी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म ने बेशक 50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया था लेकिन ओटीटी पर इसे पसंद किया गया. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. जिसे दर्शख Disney+ Hotstar  पर देख सकते हैं.

 

ओटीटी पर कहां देखें फिल्म इरुल

5/6
ओटीटी पर कहां देखें फिल्म इरुल

पुष्पा फेम एक्टर फहाद फाजिल की फिल्म इरुल भी शानदार सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है जिसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है. कहानी है एलेक्स और अर्चना की. होता ये है कि एक दिन दोनों कहीं जा रहे होते हैं, बीच रास्ते में उनकी कार खराब हो जाती है. एलेक्स और अर्चना नजदीकी घर में मदद के लिए जाते हैं. जहां उन्हें रात गुजारने को जगह तो मिल जाती है लेकिन बड़ी गड़बड़ भी होती है. फिल्म में तगड़ा मोड़ यहीं आता है जब घर का मालिक उनके साथ बुरा बर्ताव करता है. वो सब होता है जिसे देखकर आप टीवी से टिपके रहेंगे जब तक कि फिल्म खत्म न हो जाए.

ओटीटी पर कापा फिल्म की कहानी

6/6
ओटीटी पर कापा फिल्म की कहानी

ये भी एक मलयाली फिल्म है जिसे शाजी खलीज ने डायरेक्ट किया है. पृथ्वीराज सुकुमारन, आसिफ अली, अपर्णा बालमुरली, अन्ना बेन और दिलीश पोथन जैसे सितारे फिल्म में है. ये कहानी आनंद और उसकी पत्नी की है. आनंद आईटी कंपनी में काम करती है. उसकी गर्भवती पत्नी बीनू के साथ वह तिरुवनंतपुरम में रहता है. बात में आनंद को पता चलता है कि उसकी पत्नी का नाम बीनू नहीं बल्कि कापा है जो किसी क्राइम का हिस्सा रही है और पुलिस उसे ढूंढ रही है. अब आगे क्या होता है, ये कहानी आप फिल्म में आगे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़